Create

WWE Clash at the Castle के लिए ऐतिहासिक चैंपियनशिप मैच का ऐलान, 510 दिन बाद बड़े इवेंट में की जाएगी डिफेंड

WWE ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान
WWE ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान
reaction-emoji
Bharat kumar

Clash at the Castle: WWE का अगला इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) होगा। 3 सितंबर को यूके में इसका आयोजन होगा। WWE ने कई बड़े मैचों का ऐलान इस इवेंट के लिए कर दिया है। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड में एक और मैच का ऐलान हो गया। इस इवेंट में गुंथर (Gunther) और शेमस (Sheamus) के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। मजेदार बात ये हैं कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के बाद पहली बार इस चैंपियनशिप को किसी इवेंट में डिफेंड किया जाएगा। यकीन मानें लेकिन इस चैंपियनशिप को 510 दिनों बाद डिफेंड किया जाएगा।

This one should be special.@Gunther_AUT will defend the #ICTitle against @WWESheamus at #WWECastle!ms.spr.ly/6013jZ2Ld https://t.co/vIh0mrD3b7

WWE Clash at the Castle में होगा बहुत ही जबरदस्त मुकाबला

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप इस समय गुंथर के पास है। WWE SmackDown के एपिसोड में शुरूआत से ही ये चैंपियनशिप चर्चा का विषय रही। शुरूआत में रोमन रेंस और सैमी जेन के बीच सैगमेंट हुआ। रोमन रेंस ने सैमी जेन से कहा कि अगर वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेंगे तो फिर ब्लडलाइन का हिस्सा बन सकते हैं।

इसके बाद इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच का आयोजन किया गया। इस मैच का हिस्सा शेमस, सैमी जेन, हैप्पी कॉर्बिन, रिकोशे और मैडकैप मॉस रहे। ये मैच अच्छा रहा क्योंकि इसमें सभी तगड़े सुपरस्टार मौजूद थे। लगा था कि सैमी जेन ये मुकाबला जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सैमी जेन मैच के बीच में ही चोटिल होकर बैकस्टेज चले गए। खैर ये मुकाबला अंत में शेमस ने जीता। अब गुंथर और शेमस के बीच मैच तय कर दिया गया है।

.@SamiZayn was THIS close to getting a fairy-tale ending in his hometown! #SmackDown https://t.co/1S72LeUaee

शेमस के पास इस बार चैंपियन बनने का बढ़िया मौका मिला है। Clash at the Castle इवेंट में चैंपियनशिप में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। गुंथर का चैंपियनशिप रन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। WWE अब शेमस के ऊपर भरोसा दिखा सकता है। वैसे भी शेमस ने हमेशा WWE में एक चैंपियन के रूप में तगड़ा काम किया है। इस समय भी वो ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जबरदस्त काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...