WWE में ऐतिहासिक कारनामा करने वाले पूर्व चैंपियन ने किया दिल तोड़ देने वाला ऐलान, खतरनाक इंजरी के बाद हुई सर्जरी, लंबे समय तक हुए बाहर?

Ujjaval
WWE स्टार टायलर बेट चोटिल हो गए हैं (Photo: WWE.com)
WWE स्टार टायलर बेट चोटिल हो गए हैं (Photo: WWE.com)

WWE Announces Tyler Bate Injury: WWE सुपरस्टार टायलर बेट (Tyler Bate) की चोट को लेकर बातें चल रही थी लेकिन ऑफिशियल तौर पर कोई ऐलान देखने को नहीं मिला था। अब रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड द्वारा कंपनी ने खबरों पर मुहर लगते हुए बता दिया है कि बेट को इंजरी का सामना करना पड़ा है। टायलर बेट ने भी अपनी चोट पर अपडेट दिया और बताया कि उनकी सर्जरी हुई है।

Raw के दौरान जब पीट डन अपने मैच के लिए एंट्री कर रहे थे, तब कमेंट्री टीम ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पीट के टैग टीम पार्टनर टायलर बेट चोटिल हैं। इसी वजह से वो अभी एक्शन से दूर हैं। कमेंट्री टीम ने यह चीज़ जरूर क्लियर कर दी कि बेट थोड़े समय तक ही एक्शन से दूर रहने वाले हैं।

आप नीचे वीडियो में टायलर बेट को लेकर किए गए ऐलान के बारे में सुन सकते हैं:

टायलर बेट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर चोटिल होने को लेकर दिल तोड़ देने वाला मैसेज दिया। उन्होंने इसी बीच सर्जरी से जुड़ी तस्वीरें भी डाली। शायद वो लंबे समय तक एक्शन से दूर भी होंगे।

आप नीचे उनकी पोस्ट देख सकते हैं:

WWE NXT में एक हफ्ते पहले टायलर बेट और पीट डन ने मिलकर हैंक वॉकर और टैंक लेजर का सामना किया था। इस मुकाबले में बेट चोटिल नज़र आ रहे थे लेकिन फिर भी उन्होंने इसका अंत किया। बेट और डन को जीत मिली थी। इसके बाद से कयास लगने लगे थे कि बेट एक्शन से दूर हो जाएंगे और कुछ ऐसा ही लग रहा है।

टायलर बेट को WWE में मौजूदा समय के सबसे अच्छे इन-रिंग स्टार्स में गिना जा सकता है। वो रिंग में आकर काफी बवाल मचा सकते हैं। वो WWE इतिहास के पहले NXT UK चैंपियन रहे हैं और वो एकमात्र ऐसे रेसलर हैं, जिन्होंने दो बार UK चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। उम्मीद है कि आने वाले महीनों में ऐतिहासिक कारनामा करने वाले टायलर की वापसी होगी।

टायलर बेट की गैरमौजूदगी में WWE स्टार शेमस करेंगे पीट डन के साथ काम?

WWE Raw के एपिसोड में पीट डन का सामना ब्रॉन्सन रीड से हुआ। इस मुकाबले में रीड ने बड़ी जीत दर्ज की और मैच के बाद भी उन्होंने पीट पर हमला करने का मन बनाया। शेमस ने आकर पीट को बचाया। हालांकि, पीट उतने खुश नज़र नहीं आए। ऐसा लग रहा है कि अभी पीट, शेमस से नाराज़ हैं। आने वाले समय में दोनों के बीच चीज़ें बेहतर हो सकती हैं। टायलर की गैरमौजूदगी में पीट और शेमस साथ काम कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now