WWE फैंस के लिए आई बुरी खबर, हालिया शो में SmackDown Superstar हुआ चोटिल, दर्द में होने के बावजूद हासिल की जीत

Ujjaval
WWE NXT में टायलर बेट शायद चोटिल हो गए (Photo: WWE.com)
WWE NXT में टायलर बेट शायद चोटिल हो गए (Photo: WWE.com)

Tyler Bate Seemingly Injured: WWE सुपरस्टार टायलर बेट (Tyler Bate) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। इस SmackDown सुपरस्टार ने NXT के हालिया शो में हिस्सा लिया था और वो एक मैच में नज़र आए थे। वो संभावित तौर पर यहां चोटिल हो गए। चोट लगने से दर्द में होने के बावजूद उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

WWE NXT के एपिसोड में टायलर बेट और पीट डन ने मिलकर टैग टीम मैच में हैंक वॉकर और टैंक लेजर का सामना किया। इस मैच के दौरान टायलर संभावित रूप से अपने हाथ को चोटिल करा बैठे हैं। मैच के दौरान तो उन्होंने अच्छे से काम किया लेकिन वो कवर करते समय अपने एक हाथ को उपयोग नहीं करते हुए दिखाई दिए।

वो मैच के दौरान अपने एक हाथ को बचाते हुए नज़र आए। मैच में जब टायलर बेट और पीट डन को जीत मिली, तो रेफरी ने उनका हाथ ऊपर किया। इसी बीच पीट डन ने रेफरी को टायलर का हाथ ऊपर करने से मना कर दिया। यह सभी चीज़ें बता रही हैं कि बेट को संभावित तौर पर गंभीर चोट का सामना करना पड़ा है। अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं हुआ है लेकिन WWE जल्द ही इसके बारे में जानकारी दे सकता है।

WWE NXT में टायलर बेट और पीट डन को किस तरह से मिली जीत?

पिछले हफ्ते NXT में टायलर बेट और पीट डन को हैंक वॉकर और टैंक लेजर ने मैच के लिए चैलेंज किया था। इस वजह से NXT के हालिया शो में वो आमने-सामने आए। मुकाबले के दौरान हैंक ने अपनी ताकत का पीट डन पर शानदार तरीके से उपयोग किया। पूर्व NXT UK चैंपियन ने उनपर सबमिशन लगाया लेकिन वॉकर उन्हें उठाकर रिंग कॉर्नर में ले गए।

टैंक लेजर ने टैग लिया और उन्होंने दोनों स्टार्स की हालत खराब की। रिंग के बाहर उन्होंने न्यू कैच रिपब्लिक पर डाइव भी लगाई। पीट डन ने हैंक पर किक लगाई लेकिन वो फिर सुपलेक्स का शिकार हो गए। मैच का अंत बहुत रोचक रहा। टायलर बेट ने हैंक पर टॉप रोप से कॉर्कस्क्रू प्लांचा मूव लगाया और पिन करके टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद दोनों टीमों ने हाथ भी मिलाया। देखना होगा कि टायलर की चोट कितनी गहरी है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now