Create

WWE ने Extreme Rules के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, पुराने दुश्मनों के बीच फिर होगी भिड़ंत

WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बड़ा मैच होगा
WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बड़ा मैच होगा
Ujjaval

Extreme Rules: WWE का अगला इवेंट एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) इवेंट रहने वाला है। सालों से इस इवेंट का आयोजन देखने को मिल रहा है और WWE इस साल भी शो को देखने लायक बनाना चाहता है। हाल ही में Extreme Rules के लिए सबसे पहले मैच का ऐलान देखने को मिल गया है। दरअसल, लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) आमने-सामने आने वाली हैं।

WWE SmackDown के एपिसोड में Extreme Rules के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान

SmackDown के एपिसोड में रोंडा राउजी, नटालिया, जाया ली, लेसी एवंस और सोन्या डेविल के बीच एक फैटल 5 वे एलिमिनेशन हुआ था। विजेता को Extreme Rules 2022 में लिव मॉर्गन के खिलाफ मैच मिलता। मुकाबले में सबसे पहले रोंडा राउजी ने नटालिया को एलिमिनेट किया। बाद में उन्होंने लेसी को मैच के बाहर कर दिया।

Ronda Rousey picks up the W!Buckle up for the next round of @YaOnlyLivvOnce vs @RondaRousey!#WWE #SmackDown https://t.co/7Wx4olx4GI

सोन्या डेविल ने जाया ली को एलिमिनेट कर दिया। अंत में सिर्फ रोंडा और सोन्या बची थीं। दोनों ही पूर्व MMA स्टार्स ने मिलकर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, अंत में राउजी ने अपने सबमिशन द्वारा सोन्या को टैपआउट करने पर मजबूर कर दिया। इसी कारण रोंडा को जीत मिली। इस मैच को लिव मॉर्गन एरीना में बैठकर टॉप से देख रही थीं।

मैच में बाद रोंडा राउजी ने रोप्स पर चढ़कर लिव मॉर्गन को चेतावनी दी। कुछ समय बाद WWE ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए आधिकारिक तौर पर मैच को तय कर दिया। Extreme Rules इवेंट में अमूमन मैचों में स्टीप्यूलेशन जोड़ी जाती है लेकिन कंपनी ने इस टाइटल मुकाबले के लिए कोई भी नियम तय नहीं किया।

#SmackDown Women’s Champion @YaOnlyLivvOnce will put her title on the line against @RondaRousey at #ExtremeRules!ms.spr.ly/6016jttKI https://t.co/d1cX8RKVhy

अब आने वाले एपिसोड्स में लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। इसी बीच WWE किसी तरह की स्टीप्यूलेशन को SmackDown विमेंस टाइटल मैच में जोड़ सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam में एक साधारण मैच देखने को मिला था और इसी वजह से WWE को अब उनके बीच एक स्टीप्यूलेशन मैच ही तय करना चाहिए। पूर्व दुश्मनों के बीच यह अंतिम मैच रह सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...