Create

WWE ने WrestleMania 38 के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, दिग्गज रचेगा इतिहास 

WWE WrestleMania 38 में होगा बहुत बड़ा टैग टीम चैंपियनशिप मैच
WWE WrestleMania 38 में होगा बहुत बड़ा टैग टीम चैंपियनशिप मैच

WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के लिए रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। आरके-ब्रो (RK-Bro) के रैंडी ऑर्टन और रिडल (Randy Orton and Riddle) अपनी चैंपियनशिप को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) के एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड (Angelo Dawkins and Montez Ford) के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

The #StreetProfits are here to issue a #WrestleMania challenge to #WWERaw Tag Team Champions @RandyOrton & @SuperKingofBros! https://t.co/Cwdgedmaot

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने पिछले हफ्ते Raw टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद ऐलान किया गया था कि इस हफ्ते RK-Bro का सेलिब्रेशन देखने को मिलेगा। इस हफ्ते Raw में वैसा ही कुछ हुआ। यह दोनों सुपरस्टार्स जब सेलिब्रेट कर रहे थे तभी स्ट्रीट प्रॉफिट्स का दखल देखने को मिला।

दोनों ने कहा कि उन्होंने कुछ हफ्ते पहले RK-Bro को टैग टीम मैच में हराया था और इसी वजह से उन्होंने चैंपियनशिप मैच की मांग की। बाद में जाकर रिडल ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया। इसके बाद हुई बहस के बाद Raw में रिडल और मोंटेज फोर्ड के बीच सिंगल्स मैच बुक हुआ।

यह जबरदस्त मैच चल रहा था और रिडल ने फोर्ड को RKO भी दे दिया था। हालांकि इसी वक्त अल्फा अकादमी के चैड गेबल और ओटिस ने RK-Bro और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के ऊपर बुरी तरह अटैक करते हुए उनकी बहुत ही बुरी हालत कर दी।

WWE WrestleMania 38 में होने वाले Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच?

अल्फा अकादमी कुछ समय पहले तक Raw टैग टीम चैंपियंस थे और उन्हें अभी तक Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच नहीं मिला। इस हफ्ते WWE Raw में जो कुछ भी हुआ उसे देखकर साफ लग रहा है कि WWE इस मैच में बड़ा बदलाव करते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में बुक कर सकती है।

इसके अलावा आपको बता दें कि रैंडी ऑर्टन कई सालों से WrestleMania का हिस्सा बन रहे हैं, लेकिन यह पहला मौका होने वाला है जब वो बतौर टैग टीम चैंपियन WrestleMania में हिस्सा लेंगे। इसी वजह से वो इतिहास रचने वाले हैं और उनकी नजर इस पल को काफी ज्यादा खास बनाने पर होगी।

कयास लगाए जा रहे हैं कि WrestleMania 38 में RK-Bro टीम का अंत हो सकता है और फिर इसके बाद रैंडी ऑर्टन - रिडल के बीच फिउड देखने को मिल सकती है। अब WrestleMania का इंतजार है और देखना होगा कि कंपनी किस तरह Raw टैग टीम चैंपियनशिप को बुक करती है।

.@RandyOrton has been up since 4 AM planning the #RKBro Celebration Party and presents!@SuperKingofBros #WWERaw https://t.co/SfjrkyR5nk

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment