WWE ने SummerSlam के लिए धमाकेदार मैच का किया ऐलान, बड़े दुश्मनों का होगा आमना-सामना

Ujjaval
WWE SummerSlam में बड़ा टैग टीम मैच होगा
WWE SummerSlam में बड़ा टैग टीम मैच होगा

SummerSlam: WWE SummerSlam के लिए एक बड़े मैच का ऐलान देखने को मिल गया है। दरअसल, इस शो में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और डॉमिनिक (Dominik) टीम बनाकर जजमेंट डे (Judgement Day) के फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के खिलाफ एक नो DQ टैग टीम मैच लड़ने वाले हैं।

WWE SummerSlam के लिए एक टैग टीम मैच का हुआ ऐलान

Raw के एपिसोड में रे मिस्टीरियो की 20वीं सालगिरह का आयोजन हुआ था। मिस्टीरियो ने यहां प्रोमो कट किया और फैंस को धन्यवाद कहा। बाद में उन्होंने अपने बेटे के साथ मिलकर फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को टैग टीम मैच में हराया। उन्होंने मैच में स्टील चेयर का इस्तेमाल किया था।

बाद में बैकस्टेज रे मिस्टीरियो और उनके परिवार ने सेलिब्रेशन किया। हालांकि, उनके जश्न को खराब करने के लिए रिया रिप्ली ने एंट्री की। लंबे समय बाद उन्होंने वापसी की और पहले रे की बेटी को धक्का दिया। बाद में वो डॉमिनिक को कमरे के बाहर लेकर गईं। रे मिस्टीरियो भी उनके पीछे आए।

जजमेंट डे के तीनों सदस्यों ने मिलकर डॉमिनिक और उनके पिता पर हमला किया। डेमियन और फिन ने मिलकर रे मिस्टीरियो को टेबल पर पावरबॉम्ब दे दिया। कुछ समय बाद रिया रिप्ली ने आकर चोटिल मिस्टीरियो पर फिर हमला किया। यहां से साफ हो गया था कि दोनों टीमों की दुश्मनी खत्म नहीं हुई है।

कुछ ही समय बाद WWE ने आधिकारिक तौर पर SummerSlam के लिए बड़ा मैच तय किया। रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक का फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट से मैच होगा। अच्छी बात यह है कि एक साधारण टैग टीम मैच देखने को नहीं मिलेगा। असल में यह नो DQ मैच है। इसका अर्थ है कि हथियारों का उपयोग हो सकता है।

देखकर लग रहा है कि इस स्टोरीलाइन का अंत SummerSlam में होगा और हथियारों का पूरी तरह उपयोग होगा। इसके अलावा रिया रिप्ली या मिस्टीरियो परिवार का कोई सदस्य मैच में जरूर दखल दे सकता है। मैच में अगर नो DQ शर्त जोड़ी गई है तो फिर इंटरफेरेंस की संभावनाएं पूरी रहेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।