WWE ने अगले हफ्ते SmackDown के लिए किया जबरदस्त चैंपियनशिप मुकाबले का ऐलान, "गुरु-शिष्य" रिंग में एक-दूसरे का करेंगे बुरा हाल

rey mysterio santps escobar next week smackdown
अगले हफ्ते SmackDown में होगी गुरु और शिष्य की भिड़ंत

WWE: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) ने दोस्ताना अंदाज में मौजूदा यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को चैलेंज करने की इच्छा जताई थी। इस चुनौती को मिस्टीरियो ने भी स्वीकार करते हुए सबको चौंका दिया था। अब कंपनी ने ऐलान किया है कि अगले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) इस्कोबार के खिलाफ मैच में मिस्टीरियो का टाइटल दांव पर लगा होगा।

ये मैच इसलिए बेहद खास होगा क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स LWO के मेंबर हैं। इस टीम में उनके अलावा ज़ेलिना वेगा, क्रूज़ डेल टोरो और जोएक्विन विल्डे भी शामिल हैं, जो पिछले हफ्ते इस्कोबार द्वारा दी गई चुनौती को सुनकर चौंक उठे थे। इस हफ्ते इस्कोबार और मिस्टीरियो ने टीम बनाकर द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को मात देने में सफलता पाई थी।

अगर अगले हफ्ते इस्कोबार की हार हुई तो इससे LWO मेंबर्स के संबंधों में खटास पड़ सकती है क्योंकि इस्कोबार के लिए हार को स्वीकार करना आसान नहीं होगा। वहीं उन्हें जीत मिली तो भी इस टीम के अंदर फूट पड़ सकती है क्योंकि इससे इस्कोबार और मिस्टीरियो के बीच दुश्मनी की नींव रखी जा सकती है। ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस मैच में इस्कोबार के हील टर्न को टीज़ किया जाता है या नहीं।

Rey Mysterio ने Santos Escobar को रिप्लेस करते हुए जीती थी WWE यूएस चैंपियनशिप

आपको याद दिला दें कि अगस्त महीने में सैंटोस इस्कोबार तत्कालीन WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को चैलेंज करने वाले थे। लेकिन उस समय SmackDown में मैच शुरू होने से पहले ही थ्योरी ने इस्कोबार पर अटैक करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था।

ऐसी स्थिति में LWO में इस्कोबार के टीम मेंबर रे मिस्टीरियो ने उन्हें रिप्लेस करते हुए ऑस्टिन थ्योरी को चैलेंज किया था। दोनों सुपरस्टार्स का मैच जबरदस्त रहा, जहां अंत में जीत दर्ज करते हुए मिस्टीरियो ने अपने करियर में तीसरी बार यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था

हाल ही में The Bump के लेटेस्ट एडिशन पर ज़ेलिना वेगा ने दावा किया था कि LWO मेंबर्स हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। मगर लगातार सैंटोस इस्कोबार के हील टर्न को टीज़ किया जाना उनके दावे को पूरी तरह गलत साबित कर सकता है।

Quick Links