Create

WWE ने Money in the Bank में होने वाले चैंपियनशिप मैच में किया चौंकाने वाला बदलाव, फेमस Superstar हुईं बाहर

Ujjaval
WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली का बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच कैंसिल हो गया
WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली का बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच कैंसिल हो गया

WWE Raw के एपिसोड में एक बड़ा ऐलान देखने को मिला। दरअसल, बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के बीच मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2022 में रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप मैच होने वाला था। अब यह मुकाबला कैंसिल हो गया है क्योंकि रिप्ली मेडिकली लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं और ब्लेयर को अगले इवेंट के लिए कार्मेला (Carmella) के रूप में एक नई विरोधी मिल गई हैं।

WWE Raw में रिया रिप्ली के चैंपियनशिप मैच से बाहर होने का हुआ ऐलान

Raw की शुरुआत बियांका ब्लेयर ने की और उन्होंने प्रोमो कट किया। इस दौरान ब्लेयर ने एक निराशाजनक खबर दी। उन्होंने बताया कि रिया रिप्ली लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं और इसी वजह से Money in the Bank 2022 में दोनों का टाइटल मैच नहीं हो पाएगा। रिया रिप्ली ने कुछ हफ्ते पहले एक धमाकेदार मैच में जीत दर्ज करते हुए टाइटल मैच पाया था।

BREAKING: As announced by #WWERaw Women's Champion @BiancaBelairWWE, @RheaRipley_WWE will NOT be medically cleared to compete at #MITB. https://t.co/SRiOGD81ik

जजमेंट डे के साथ जुड़ने और कैरेक्टर चेंज की वजह से रिप्ली को ताकतवर दिखाया जा रहा था। साथ ही उन्हें बढ़िया तरह से पुश मिल रहा था। रिप्ली टाइटल जीतने के लिए बड़ी कंटेंडर मानी जा रही थीं लेकिन अब वो बड़े मैच से बाहर हो गई हैं। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है। पूर्व NXT विमेंस चैंपियन के Money in the Bank से बाहर होने के बाद WWE को अपने प्लान्स में बदलाव करना पड़ा।

Raw में बियांका ब्लेयर ने असुका, बैकी लिंच, लिव मॉर्गन, कार्मेला और एलेक्सा ब्लिस के बीच फैटल 5 वे नंबर 1 कंटेंडर्स मैच का ऐलान किया था। सभी सुपरस्टार्स को एक सैगमेंट का हिस्सा बनाया गया। इस सैगमेंट के तुरंत बाद Raw विमेंस टाइटल के लिए नया चैलेंजर पाने के लिए मैच हुआ।

सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर शानदार प्रदर्शन किया और अंत में जाकर कार्मेला ने लिव मॉर्गन पर सुपरकिक लगाकर उन्हें पिन किया। मॉर्गन किकआउट नहीं पाईं और कार्मेला की जीत हुई। कार्मेला को अब Money in the Bank में रिया रिप्ली के स्थान पर बियांका ब्लेयर के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment