Create

WWE ने Roman Reigns और Brock Lesnar को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान, SmackDown में मचेगा जबरदस्त बवाल

WWE SmackDown का एपिसोड होगा बहुत शानदार
WWE SmackDown का एपिसोड होगा बहुत शानदार

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होगा। WWE ने इस शो के लिए कुछ बड़े ऐलान कर दिए। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट के बाद ब्लू ब्रांड का ये पहला एपिसोड होगा। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में होने वाले विनर टेक्स ऑल मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा। इस सैगमेंट में अब काफी बवाल हो सकता है।

WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का होगा आमना-सामना

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच इस बार तगड़ा मुकाबला होगा। Elimination Chamber इवेंट में कुछ दिन पहले ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। इस हफ्ते रेड ब्रांड में ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की और फिर पॉल हेमन ने भी दखलअंदाजी की। पॉल हेमन ने रोमन रेंस की तारीफ की। लैसनर ने बता दिया था कि वो इस बार ब्लू ब्रांड में भी आएंगे।

लैसनर और रोमन रेंस के सैगमेंट में फैंस को काफी मजा आएगा। इस बार एक्शन भी देखने को मिलेगा। दोनों के बीच अब असली राइवलरी की शुरूआत होगी। पॉल हेमन के ऊपर भी इस दौरान सभी की नजरें टिकी होंगी।

Tomorrow night on #SmackDown ✍️ @WWERomanReigns and @BrockLesnar sign #WrestleMania Winner Take All contract. @HeymanHustle 🙌 @SamiZayn celebrates his #ICTitle victory👊 @DMcIntyreWWE vs. @MadcapMoss in a #WWEChamber rematch 👉 ms.spr.ly/6013wT8Z7 https://t.co/1UIP8nYR8j

पिछले हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में सैमी जेन ने नाकामुरा को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अब इस हफ्ते वो इस जीत को सेलिब्रेट करेंगे। उनके भी खास सैगमेंट का ऐलान कर दिया गया है। Road टू WrestleMania 38 के दौरान सैमी जेन का नया प्रतिद्वंदी भी नजर आ सकता है।

Elimination Chamber इवेंट का रीमैच भी ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में देखने को मिलेगा। ड्रू मैकइंटायर और मैडकैप मॉस के बीच एक बार फिर मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों के बीच तीसरी बार मुकाबला होगा। इससे पहले दो बार मैकइंटायर जीत हासिल कर चुके हैं। हैप्पी कॉर्बिन के ऊपर भी सभी की नजरें होंगी। वो कुछ अलग इस मैच के दौरान कर सकते हैं। मैडकैप मॉस को Elimination Chamber इवेंट में मैच के दौरान चोट लग गई थी। अच्छी खबर है कि वो फिट है और मैच लड़ेंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार ब्लू ब्रांड का एपिसोड काफी तगड़ा होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment