WWE ने किया बहुत बड़ा ऐलान, 14 नए एथलीट्स की कंपनी में हुई एंट्री और मिला अहम मौका

wwe signs new 14 athletes
WWE ने 14 नए एथलीट्स को साइन किया

WWE: WWE और UFC का मर्जर होने के बाद कंपनी में कई बड़े बदलाव होते देखे गए हैं। कुछ समय पहले TKO Group Holdings ने दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन के 100 से भी अधिक रेसलर्स और स्टाफ मेंबर्स को निकाल दिया था। अब अच्छी खबर ये सामने आ रही है कि WWE ने 14 नए एथलीट्स को साइन करने का फैसला लिया है।

हाल ही में ऐलान किया गया है कि NIL प्रोग्राम के तहत नए रेसलर्स में एक्रोबेटिक और बेसबॉल समेत कई अन्य खेलों से जुड़े एथलीट्स को साइन किया गया है। कंपनी द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज़ में कहा गया कि:

"NIL प्रोग्राम की दूसरी वर्षगांठ पर कई नए एथलीट्स को साइन किया गया है, जिनमें अमेरिका के 2 टॉप एमेच्योर रेसलर्स भी शामिल हैं। इनमें से एक नाम 2 बार All American चैंपियन रहे लुकस डेविसन और दूसरा नाम Big 12 चैंपियन रह चुके स्टीफन बुचानन का है। बेली हम्फ्री WWE से जुड़ने वाली पहली एक्रोबेटिक एथलीट बनने जा रही हैं। "Next In Line" प्रोग्राम के तहत इस बार 14 अलग-अलग यूनिवर्सिटीज़ से एथलीट्स को साइन किया गया है।"

ये बात आपको चौंका सकती है कि इस लिस्ट में बेसबॉल, एक्रोबेटिक्स, ट्रैक & फील्ड, फुटबॉल, एमेच्योर रेसलिंग और जिम्नास्टिक्स से जुड़े एथलीट्स भी शामिल हैं। वहीं स्लेन ग्लोवर एक मेल चीयरलीडर रहे हैं।

WWE से रिलीज हो चुके रेसलर ने Stephanie Mcmahon की तारीफ की

पूर्व WWE सुपरस्टार टॉप डोला ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि स्टैफनी मैकमैहन ने हमेशा उनके साथ अच्छा व्यवहार किया था। आपको याद दिला दें कि सितंबर में हुए मर्जर के बाद रिलीज हुए सुपरस्टार्स में टॉप डोला का नाम भी शामिल था।

अब उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए स्टैफनी मैकमैहन की तारीफ करते हुए लिखा:

"मैंने WWE में जितना भी समय बिताया, उस दौरान स्टैफनी मैकमैहन ने हमेशा मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया।"

आपको याद दिला दें कि साल 2022 में विंस मैकमैहन के चेयरमैन पद से इस्तीफा देने के बाद स्टैफनी मैकमैहन को सह-अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया था, लेकिन कुछ महीनों बाद जनवरी 2023 में उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देकर कंपनी छोड़ दी थी