WWE ने WrestleMania 38 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच की तारीख का किया ऑफिशियल ऐलान, यूनिवर्सल चैंपियन ने दी खतरनाक प्रतिक्रिया

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा जबरदस्त मैच
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा जबरदस्त मैच

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। ये बहुत ही बड़ा मुकाबला होगा। पिछले साल समरस्लैम (SummerSlam) इवेंट में लैसनर ने वापसी की थी। इसके बाद लगातार रोमन रेंस और लैसनर के बीच राइवलरी जारी रही। पिछले साल क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) इवेंट में लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल कर ली थी।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

WWE Day 1 में इसके बाद रोमन रेंस और लैसनर के बीच मुकाबला तय किया गया था। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए और ये मैच रद्द कर दिया गया था। लैसनर इसके बाद WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल हो गए थेे। लैसनर ने WWE चैंपिनयशिप भी हासिल कर ली थी। इसके बाद लैसनर की राइवलरी बॉबी लैश्ले के साथ शुरू हुई।

Royal Rumble इवेंट में लैसनर और लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। रोमन रेंस और पॉल हेमन की दखलअंदाजी की वजह से लैसनर अपना टाइटल हार गए थे। लैसनर ने मेंस रंबल मैच जरूर जीत लिया था। लैसनर ने इसके बाद अपने WrestleMania प्रतिद्वंदी के रूप में रोमन रेंस को चुना था। WWE ने दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया था। कुछ दिन पहले लैसनर ने Elimination Chamber इवेंट में दोबारा WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली थी। WWE ने इसके बाद दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मैच का ऐलान कर दिया।

WrestleMania 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा। 2 अप्रैल को मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। WWE ने अब ट्वीट के जरिए बता दिया कि लैसनर और रोमन रेंस के बीच मुकाबला 3 अप्रैल को होगा। दोनों के बीच मेन इवेंट में ये मुकाबला होगा। इस बात का पूरी तरह ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है।

WWE ने जब ये ऑफिशियल ऐलान किया तब रोमन रेंस ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। रोमन रेंस ने कहा कि मेनिया में वो दो चैंपियनशिप के साथ रिंग से बाहर निकलेंगे। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह हराने का दावा किया है।