इस हफ्ते SmackDown में 4 दिग्गजों की वापसी का ऐलान WWE ने किया

फैंस को ये पता है कि nWo को साल 2020 हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है। लेकिन एक और बड़ी खबर अब ये है कि कल होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में nWo नजर आएंगे। WWE ने इस फैक्शन का स्मैकडाउन में आने का ऐलान किया, जिसमें हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल, और एक्स-पैक शामिल हैं। दरअसल ए मोमेंट ऑफ ब्लिस में गेस्ट के तौर पर ये लोग शामिल होंगे। इस प्रोग्राम को एलेक्सा ब्लिस होस्ट करती हैं।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

अगर nWo की बात करें तो ये ग्रुप 90 दशक का सबसे फेमस ग्रुप था। इस ग्रुप से जुड़ने के बाद से ही हल्क होगन ने अपने करियर में पहली बार हील टर्न लिया था। जिसके बाद WCW और WWE के बीच रेटिंग वॉर शुरू हो गई थी। इस बार हॉल ऑफ फेम में nWo ग्रुप को भी जगह मिली हैं। जिसमें हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल, और एक्स-पैक शामिल हैं। WWE हॉल ऑफ फेम इंडक्शन 2020 समारोह गुरुवार 2 अप्रैल को होगा। इसके बाद 5 अप्रैल को रेसलमेनिया का आयोजन होगा।

एलिमिनेशन चैंबर से पहले ये स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड होगा। इस एपिसोड को WWE खास बनाने में जुटी हुई है। पिछले हफ्ते जॉन सीना ने यहां पर वापसी कर तहलका मचाया था। अब इस हफ्ते ये चारों दिग्गज यहां पर नजर आएंगे। मोमेंट ऑफ ब्लिस पर ये नजर आएंगे। स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में भी इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है। क्योंकि ये बड़ा एपिसोड होगा। फैंस इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। रेसलमेनिया सीजन अब चल रहा है। और सभी बड़े सुपरस्टार्स का इंतजार कर रहे हैं। इस बार रेसलमेनिया में बड़े-बड़े दिग्गज शामिल होने वाले हैं। गोल्डबर्ग, जॉन सीना, अंडरटेकर के नाम का ऐलान पहले ही चुका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now