Create

WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

लैसनर बनाम मैकइंटायर
लैसनर बनाम मैकइंटायर

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रेसलमेनिया 36 के लिए मुकाबले का ऐलान होना शुरू हो गया है। कंपनी के सबसे बड़े पीपीवी के रूप में रेसलमेनिया का फैंस को पूरे साल इंतजार रहता है। अप्रैल महीने में होने वाले इस पीपीवी में साल के सबसे धमाकेदार मुकाबले और सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें: Wrestlemania 36 में WWE द्वारा ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर का टाइटल मैच बुक करने की 5 बड़ी वजह

इस साल रेसलमेनिया 36 में WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर बनाम ब्रॉक लैसनर का मुकाबला बुक किया गया है। बता दें कि ड्रू मैकइंटायर ने रंबल मुकाबले में लैसनर और रोमन रेंस जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर जीत हासिल की थी। इस जीत के उन्हें रेसलमेनिया 36 में टाइटल के लिए मुकाबला करने का मौका मिला।

इस मुकाबले में जीत किसकी होगी यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन फिर आइए एक नज़र डालते हैं इस मुकाबले के खत्म होने के 4 संभावित तरीकों पर।

#4 रे मिस्टीरियो की मदद से ड्रू मैकइंटायर की जीत

क्या इस मुकाबले में रे मिस्टीरियो का दखल होगा ?
क्या इस मुकाबले में रे मिस्टीरियो का दखल होगा ?

रे मिस्टीरियो कुछ समय पहले ब्रॉक लैसनर के खिलाफ दुश्मनी में शामिल थे। इस दौरान उन्हें लैसनर के खिलाफ कई बार हार का सामना करना पड़ा। रे मिस्टीरियो अपनी हार का बदला लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं लेकिन कंपनी उन्हें यह मौका कब देती है, यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: 5 चीज़ें जो WWE ने Royal Rumble 2020 के शो के जरिये इशारों-इशारों में बताई

हमारे ख्याल से रेसलमेनिया 36 में कंपनी रे मिस्टीरियो को ड्रू मैकइंटायर की मदद के लिए मुकाबले में शामिल कर सकती है। इससे मैकइंटायर को लैसनर को हराने में मदद मिल सकती है साथ ही इस हार से लैसनर को कुछ खास नुकसान भी नहीं पहुंचेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 पॉल हेमन का दखल

लैसनर और पॉल हेमन
लैसनर और पॉल हेमन

इस बात से सभी फैंस अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि ब्रॉक लैसनर के लगभग हर मुकाबले में पॉल हेमन मदद करने के लिए रिंग साइड में मौजूद होते हैं। पॉल हेमन इस दौरान लैसनर की ज्यादा मदद तो नहीं कर पाते लेकिन दूसरे सुपरस्टार का ध्यान जरूर भटका देते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 हैरान कर देने वाली चीजे़ें जो Royal Rumble 2020 में देखने को मिली

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबले में इस बात की पूरी संभावना है कि पॉल हेमन एक बार फिर दखल दे सकते हैं। उनके इस दखल से ब्रॉक लैसनर को मुकाबला जीतने में मदद मिल सकती है और एक बार फिर लैसनर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं।

#2 ड्रू मैकइंटायर की साफ जीत

मैकइंटायर
मैकइंटायर

पिछले काफी महीनों से ड्रू मैकइंटायर को बिग पुश मिलने की बात चल रही थी और रॉयल रंबल पीपीवी में 30 मेंस रंबल मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद इस बात की पुष्टि हो जाती है कि WWE ने ड्रू को बिग पुश देने का मन बना लिया है।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown 2020: ब्रॉक लैसनर के लिए 3 धमाकेदार संभावित प्रतिद्वंदी

रेसलमेनिया 36 में जब ड्रू रिंग में लैसनर के खिलाफ मुकाबले में शामिल होंगे तो फैंस चाहेंगे कि वह बिना किसी मदद के साफ जीत हासिल करें। उनकी जीत का श्रेय किसी दूसरे रेसलर को न मिले। हमारे ख्याल से अगर कंपनी मैकइंटायर को बिग पुश देने का मन बना ही चुकी है तो उसे रेसलमेनिया 36 के ग्रैंड स्टेज पर मैकइंटायर को साफ जीत के लिए बुक करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

#1 ड्रू मैकइंटायर पर बुरी तरह से हमला कर ब्रॉक लैसनर जीत हासिल करें

मैकइंटायर ने लैसनर को रंबल मैच में एलिमिनेट किया था
मैकइंटायर ने लैसनर को रंबल मैच में एलिमिनेट किया था

रॉयल रंबल पीपीवी में हुए 30 मेंस रंबल मैच में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट किया था। लैसनर इस चीज़ का बदला लेने की जरूर कोशिश करेंगे। यह कहना गलत नहीं होगा कि अभी भी कंपनी का भरोसा सबसे ज्यादा लैसनर पर है। ऐसे में कंपनी रेसलमेनिया के स्टेज पर उन्हें जीत के लिए बुक कर सकती है।

ये भी पढ़ें: मैकइंटायर द्वारा ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट करने और Royal Rumble 2020 जीतने की 5 बड़ी वजह

इस मुकाबले में लैसनर रिंग में मैकइंटायर पर बुरी तरह से हमला कर उन्हें घायल कर सकते हैं और जीत हासिल कर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर सकते हैं। फिलहाल, ये तो समय ही बताएगा कि क्या लैसनर टाइटल का बचाव कर पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment