Create
Notifications

WWE Super ShowDown 2020: ब्रॉक लैसनर के लिए 3 धमाकेदार संभावित प्रतिद्वंदी

सुपर शोडाउन 2020
सुपर शोडाउन 2020
Ankit Kumar

रॉयल रंबल 2002 के धमाकेदार समापन के बाद अब WWE का अगला पीपीवी सुपर शोडाउन 27 फरवरी 2020 को सऊदी अरब में होगा। रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर 30 मेंस रंबल मैच का हिस्सा थे जिसमें उन्होंने सभी को चौंकाते हुए 13 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था।

ये भी पढ़ें: मैकइंटायर द्वारा ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट करने और Royal Rumble 2020 जीतने की 5 बड़ी वजह

हालांकि लैसनर रंबल मैच में जीत हासिल नहीं कर पाए थे। ड्रू मैकइंटायर ने लैसनर, रोमन रेंस समेत कई बड़े सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर रंबल मैच अपने नाम किया। इस जीत के बाद अब वह रेसलमेनिया 36 में लैसनर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेंगे।

रेसलमेनिया से पहले ब्रॉक लैसनर निश्चित रूप से अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। फरवरी में होने वाले सुपर शोडाउन पीपीवी में इस बात की पूरी संभावना है कि लैसनर एक मुकाबले में नज़र आएंगे। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं सुपर शोडाउन 2020 में ब्रॉक लैसनर के 3 धमाकेदार संभावित प्रतिद्वंदियों पर।

#3 केन वैलासकेज

Will Lesnar and Velasquez meet in Saudi Arabia for the WWE Championship again?

WWE में कुछ ही सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला लड़ने और उन्हें हराने की क्षमता रखते हैं। लैसनर के पूर्व दुश्मन केन वैलासकेज की वापसी की अफवाह काफी दिनों से चल रही हैं। ऐसी संभावना थी कि वह रंबल मैच में एंट्री करेंगे और लैसनर को एलिमिनेट करेंगे।

हालांकि रंबल पीपीवी बीत गया है और केन की वापसी अभी तक नहीं हुई है। ऐसे में इस बात की संभावना पूरी है कि केन की वापसी सुपर शोडाउन में हो सकती है और वह लैसनर के खिलाफ मुकाबले में शामिल हो सकते हैं। हमारे ख्याल से फैंस एक बार फिर इनके बीच धमाकेदार मुकाबले को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले कंपनी के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला करना चाहते हैं। नवंबर साल 2019 में उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि उन्होंने WWE में वापसी इसलिए की ताकि उन्हें लैसनर के खिलाफ एक मुकाबले में शामिल होने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

वर्तमान स्थिति को देखें तो कंपनी के पास सुपर शोडाउन में इस ड्रीम मुकाबले को बुक करने का विकल्प है। वैसे भी फैंस काफी समय से ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले के बीच मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।

#1 रैंडी ऑर्टन

लैसनर बनाम रैंडी ऑर्टन
लैसनर बनाम रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन WWE टाइटल के लिए मुकाबला करने के उचित दावेदार हैं लेकिन ऐसा लगता है कंपनी उन्हें यह मौका नहीं देना चाहती है। फिलहाल रैंडी ऑर्टन दिग्गद ऐज की वापसी के बाद उनके साथ दुश्मनी में शामिल हो गए हैं। ऐसे में लैसनर के खिलाफ उनका मुकाबला होना थोड़ा मुश्किल है।

हालांकि कंपनी चाहे तो रैंडी ऑर्टन को टाइटल पिक्चर में शामिल कर उन्हें लैसनर के खिलाफ मुकाबले में शामिल कर सकती है। सुपर शोडाउन में वैसे भी लैसनर के टाइटल के सफलतापूर्वक बचाव करने की पूरी उम्मीद है। ऐसे में WWE रैंडी को लैसनर के खिलाफ बुक कर फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला दे सकती है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...