Create
Notifications

WWE Royal Rumble 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ड्रू मैकइंटायर ने जीता 30 मेंस रॉयल रंबल मैच
ड्रू मैकइंटायर ने जीता 30 मेंस रॉयल रंबल मैच
Ankit Kumar
ANALYST

रॉयल रंबल 2020 का धमाकेदार समापन हो चुका है। फैंस को जैसे शो की उम्मीद थी यह बिल्कुल वैसा ही शो था। साल के पहले पीपीवी की बुकिंग जिस अंदाज से WWE ने की है उससे एक बात तो तय है कि आने वाले पीपीवी में और भी जबरदस्त रोमांच देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जैसे दिग्गजों को एलिमिनेट कर मैकइंटायर बने मेंस Royal Rumble 2020 मैच के विजेता

रबंल पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर ने सभी को चौंकाते हुए 30 मेंस रंबल मैच जीत कर रेसलमेनिया 36 में अपनी जगह पक्की कर ली है। मेंस रबंल की खास बात यह रही कि ब्रॉक लैसनर ने 13 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर पाए।

शो में द फीन्ड बनाम डेनियल ब्रायन के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। ब्रायन भले ही मुकाबला हार गए हो लेकिन उन्होंने एक शानदार मुकाबला लड़ा। बैकी लिंच ने भी असुका को हराकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया।

कुल मिलाकर देखा जाए तो रॉयल रंबल पीपीवी को हम हिट पीपीवी कह सकते हैं। लेकिन शो में कई ऐसी चीज़ें थी जो नहीं होनी चाहिए थी। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं रॉयल रंबल पीपीवी के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

#अच्छी बात: ड्रू मैकइंटायर का रॉयल रंबल मैच जीतना

View this post on Instagram

@dmcintyrewwe is heading to #WrestleMania 😱

A post shared by WWE (@wwe) on

रॉयल रंबल 2020 में ड्रू मैकइंटायर ने सभी को हैरान करते हुए 30 मेंस रॉयल रंबल मैच अपने नाम किया। इस जीत के बाद अब वह रेसलमेनिया 36 टाइटल मुकाबले में नज़र आएंगे। पिछले काफी समय से फैंस और खुद मैकइंटायर कंपनी में बिग पुश का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार रंबल पीपीवी पर उन्हें यह मौका मिल गया।

इस जीत के बाद निश्चित रूप से मैकइंटायर के करियर में बड़ा उछाल आएगा। उनकी क्षमता और रिंग एक्शन को देखते हुए कंपनी को उन्हें ये मौका बहुत पहले दे देना चाहिए था। फिलहाल कंपनी ने उन्हें रंबल पीपीवी पीपीवी में मौका देते हुए फैंस को खुश होने का एक बड़ा मौका दे दिया है।

1 / 5 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now