Create
Notifications

WWE ने Roman Reigns के भाइयों के चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, दिग्गजों के खिलाफ होगा धमाकेदार मुकाबला

WWE ने टैग टीम टाइटल्स के लिए बड़े मैच का किया ऐलान
WWE ने टैग टीम टाइटल्स के लिए बड़े मैच का किया ऐलान
reaction-emoji
Ujjaval

WWE Money in the Bank 2022 इवेंट के लिए हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है। WWE अपने इस शो के लिए हाइप बना रहा है और लगातार कुछ मैचों का ऐलान कर रहा है। WWE ने अब एक और बड़े मुकाबले की घोषणा कर दी है। दरअसल, द उसोज़ (The Usos) और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (Street Profits) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE ने Money in the Bank 2022 के लिए टैग टीम चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान

रोमन रेंस के भाई द उसोज़ की कुछ समय पहले ही स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के साथ दुश्मनी शुरू हुई है। दोनों ही टीमों के बीच पहले कुछ मैच देखने को मिले हैं और उनके मुकाबले हमेशा ही काफी धमाकेदार रहते हैं। WWE इस समय दोनों टीमों की दुश्मनी पर भी ध्यान दे रहा है क्योंकि उसोज़ के पास Raw और SmackDown के टैग टीम टाइटल्स हैं।

SmackDown के अंतिम एपिसोड में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था। इस दौरान उन्होंने शो को लेकर बात की और इसी बीच उन्होंने द उसोज़ पर निशाना साधा। साथ ही Money in the Bank 2022 में होने वाले मैच को भी हाइप किया। उन्होंने उसोज़ को हराकर नए चैंपियन बनने का दावा किया है।

Street Profits have a message for @WWEUsos and they want the Tag Titles back! (and they want the smoke 🔥)#WWE #SmackDown @AngeloDawkins @MontezFordWWE https://t.co/98qUIk3Ukf

दोनों टीमों का यह मुकाबला देखने लायक रह सकता है। द उसोज़ की काफी समय से रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ दुश्मनी चल रही थी। अब उन्हें नए विरोधी मिल रहे हैं और यह अच्छी चीज़ है। दोनों टीमों को अगर Money in the Bank में टाइटल मैच के दौरान पर्याप्त समय मिला तो वो जरूर प्रभावित करेंगे। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स जैसी दिग्गज टीम के खिलाफ उनका मैच होना जबरदस्त चीज़ है।

SmackDown के इस एपिसोड में मेंस और विमेंस Money in the Bank लैडर मैच के कुछ प्रतियोगियों का ऐलान भी देखने को मिला। शेमस और ड्रू मैकइंटायर को मेंस लैडर मैच में जगह मिली वहीं रेचल रॉड्रिगेज ने शायना बैजलर को हराकर विमेंस Money in the Bank मैच में अपना स्थान पक्का किया। अगले हफ्ते के लिए भी कुछ क्वालिफाइंग मैच तय किए जा चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...