Create

WWE Raw में अगले हफ्ते Seth Rollins का होगा शानदार मुकाबला, दिग्गज के सैगमेंट का भी किया गया ऐलान

WWE Raw का अगले हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त रहेगा
WWE Raw का अगले हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त रहेगा

WWE Raw का अगले हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होगा। WWE ने इस शो के लिए कुछ बड़े ऐलान कर दिए। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में बैकी लिंच (Becky Lynch) का मुकाबला लीटा के साथ होगा। अगले हफ्ते लीटा (Lita) का भी बड़ा सैगमेंट होगा। लीटा अपने प्रतिद्वंदी बैकी लिंच को लेकर बड़ा बयान देंगी। इसके अलावा सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रिडल (Riddle) के बीच भी तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

WWE Raw में अगले हफ्ते सैथ रॉलिंस का होगा शानदार मुकाबला

इस हफ्ते WWE Raw में बैकी लिंच का खास सैगमेंट हुआ। इस दौरान रोंडा राउजी भी नजर आईं थी। राउजी के जाने के बाद अचानक से दिग्गज लीटा ने एंट्री की। लीटा ने सभी को चौंकाते हुए बैकी लिंच को चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज दे दिया था। WWE ने भी बाद में बैकी लिंच और लीटा के मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। अब अगले हफ्ते खास सैगमेंट लीटा का देखने को मिलेगा। इस दौरान बैकी लिंच और लीटा के बीच एक्शन भी देखने को मिल सकता हैं।

Elimination Chamber 2022 में WWE चैंपियनशिप के लिए तगड़ा मुकाबला होगा। बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को रिडल, ब्रॉक लैसनर, एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस और ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रेड ब्रांड में इस हफ्ते WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ था। इस मैच से पहले अब अगले हफ्ते सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। आप सभी को पता है कि रिडल और रॉलिंस काफी अच्छा परफॉर्म रिंग में करते हैं। फैंस को अच्छा एक्शन भी देखने को मिलेगा।

Elimination Chamber 2022 के हिसाब से देखा जाए तो अगले हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड काफी शानदार होगा। फैंस को कुछ बड़े सरप्राइज भी देखने को मिल सकते हैं। WWE आने वाले कुछ दिनों में और भी बड़े ऐलान कर सकता है। ब्रॉक लैसनर शायद अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में नजर नहीं आएंगे। ऐसा भी हो सकता है कि किसी सैगमेंट में लैसनर सरप्राइज एंट्री कर सकते हैं। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड कैसा होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment