Create
Notifications

WWE ने Brock Lesnar की वापसी का किया ऐलान, लगभग 4 महीने बाद Raw में मचाएंगे बवाल?

WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड में होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी
WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड में होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी
reaction-emoji
मयंक मेहता

Brock Lesnar: WWE ने इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी का ऐलान कर दिया है। लैसनर अगले हफ्ते होने वाले रॉ (Raw) के एपिसोड में वापसी करेंगे और निश्चित ही उम्मीद की जा सकती है कि रेड ब्रांड में बीस्ट बवाल मचा सकते हैं।

🚨 Announcement 🚨The Beast Incarnate Brock Lesnar comes to Monday Night RAW! Get ready to see him in action on July 11. 🎟️ bit.ly/3sfcSXa https://t.co/tc4ykCxeu6

लैसनर ने WrestleMania 38 के बाद पिछले महीने 17 जून को हुए SmackDown के एपिसोड में वापसी की थी और रोमन रेंस समेत ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स पर अटैक किया था। इसके बाद WWE ने SummerSlam के लिए दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच का ऐलान किया था।

हालांकि इस मैच का ऐलान होने के बाद से ही लैसनर को WWE में नहीं देखा गया है और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर रेंस के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर बीस्ट क्या कहेंगे। इसके अलावा आपको बता दें कि 28 मार्च 2022 को हुए Raw के एपिसोड के बाद यह पहला मौका होगा जब लैसनर Raw में दिखाई देंगे। इसी वजह से उम्मीद है कि लगभग 4 महीने बाद वापसी करते हुए रेड ब्रांड में लैसनर बवाल मचा सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर अपने मैच के बारे में बात करते हुए रोमन रेंस को धमकी दे सकते हैं और अपने इरादे साफ करने के लिए हो सकता है कि लॉकर रूम को ओपन चैलेंज भी दे सकते हैं। लैसनर की वापसी के कारण Raw के एपिसोड को बिल्कुल भी मिस नहीं किया जा सकता है।

WWE में इस हफ्ते रोमन रेंस ने भी की SmackDown में वापसी

रोमन रेंस ने भी इस हफ्ते हुए SmackDown के एपिसोड के जरिए लंबे समय बाद वापसी की। हालांकि वो काफी शांत नजर आए और वो अपने मैच को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नजर नहीं आए। दूसरी तरफ पॉल हेमन काफी ज्यादा परेशान दिखाई दिए और उन्होंने ब्रॉक लैसनर को लेकर रोमन रेंस को चेताया भी।

यह बात सभी जानते हैं कि लैसनर को पॉल हेमन से बेहतर कोई नहीं जानता है। इसी वजह से अगल उन्हें डर लग रहा है, तो निश्चित ही SummerSlam से पहले रोमन रेंस के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। रोमन रेंस के Raw में आने की उम्मीद काफी कम है, लेकिन देखना होगा कि अगर SummerSlam से पहले यह दोनों एक दूसरे के आमने-सामने आते हैं तो क्या देखने को मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...