WWE न्यूज़: Raw सुपरस्टार ने खुद को WWE से रिलीज किए जाने की मांग की

Lio rush

हाल ही में WWE को बहुत नुकसान हो रहा है, क्योंकि कई सारे रैसलर्स WWE से जाने का प्लान बना रहे हैं। कुछ समय पहले रिपोर्ट आई थी कि लियो रश के बर्ताव से बैकस्टेज रैसलर्स परेशान है। लेकिन अब रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लैटर की रिपोर्ट के अनुसार लियो रश ने WWE से रिलीज की मांग की है।

पिछले कुछ हफ्तों से लियो रश WWE में दिखाई नहीं दिए है, क्योंकि कंपनी के कई सारे रैसलर्स उनके बर्ताव से नाराज है और वह उन्हें लॉकर रूम में देखना नहीं चाहते हैं। रिपोर्ट को अनुसार लियो रश रिहर्सल के दौरान अपनी पत्नी को भी लाए थे जो फिन बैलर को पसंद नहीं आया। उन्होंने जूनियर सुपरस्टार होते हुए भी फिन बैलर से ऊंची आवाज में बात की।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें कंपनी की ओर से अच्छे पैसे नहीं मिल रहे थे। उन्हें बॉबी लैश्ले के साथ भी नहीं भेजा गया और बैकस्टेज एक रैसलर है जो उन्हें WWE से निकलवाना चाहते है।

ये भी पढ़े:- सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई

लियो रश ने 2017 में WWE के साथ डील साइन की थी और उन्हें 2018 में मेन रोस्टर पर भेज दिया गया था। रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार लियो रश ने भी ल्यूक हार्पर की तरह WWE से रिलीज की मांग की लेकिन उनकी इस मांग को WWE ने मना कर दिया।

लियो रश को WWE ने 300,000 डॉलर की डील ऑफर की थी, जिसे उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने WWE से कहा थी कि उन्हें NXT में भेजने के बजाय रिलीज कर दिया जाए।

लियो रश WWE के यूरोपियन टूर का भी हिस्सा नहीं है और वह कुछ समय से बॉबी लैश्ले के साथ भी नहीं दिख रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं