Create
Notifications

WWE Backlash के दौरान ऐज को लगी चोट 

ऐज ने लड़ा एक और शानदार मैच
ऐज ने लड़ा एक और शानदार मैच
मयंक मेहता

WWE बैकलैश के मेन इवेटं में ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच 'ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच एवर' हुआ, जिसे अंत में विवादित तरीके से रैंडी ऑर्टन ने जीत लिया। हालांकि ऐज को मैच हारने के अलावा के अलावा एक और झटका लगा है और वो चोटिल हो गए हैं। ऐज के दाएं हाथ के ट्राइसेप्स में चोट आई है, लेकिन अभी तक WWE द्वारा उनकी चोट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

ऐज ने इस साल रॉयल रंबल में 9 साल बाद WWE में वापसी की थी। इसके बाद रेसलमेनिया में उनका मुकाबला रैंडी ऑर्टन के खिलाफ रेसलमेनिया में हुआ था, जिसमें उन्होंने शानदार जीत दर्ज की थी। इसके बाद कुछ हफ्ते पहले ऐज ने रॉ में वापसी की और रैंडी ऑर्टन ने उन्हें बैकलैश में इस मैच के लिए चैलेंज किया था। आपको बता दें कि WWE ने ऐज और रैंडी ऑर्टन के मैच को पहले ही टेप कर लिया था।

यह भी पढ़ें: WWE BackLash के खतरनाक मेन इवेंट और दिग्गज के लहूलुहान होने के बाद आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE ने ऐज और रैंडी ऑर्टन के प्लान में किया बड़ा बदलाव

बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और ऐज का मैच मेन इवेंट में हुआ। यह लंबा मैच था, लेकिन यह उतना ही ज्यादा शानदार था और निश्चित ही फैंस को भी इसमें काफी मजा आया होगा। हालांकि WWE ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए इस मैच को पहले कराया है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के गैरी कैसिडी ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया था कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले समरस्लैम में कराना चाहती थी, लेकिन उनके पास बैकलैश के लिए कोई बड़ा नाम नहीं था और इसी वजह से इस मैच को पहले कराया गया।

हालांकि WWE द्वारा ऐज और रैंडी ऑर्टन का मैच पहले कराने का फैसला सही साबित हुआ और यह एक बेहतरीन मैच था। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स द्वारा ट्रिपल एच, द रॉक, कर्ट एंगल, बतिस्ता जैसे सुपरस्टार्स के आईकॉनिक मूव्स का भी इस्तेमाल किया। अब दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के खिलाफ एक-एक मैच जीत चुके हैं, तो देखना दिलचस्प होगा कि WWE इन दोनों दिग्गजों के बीच तीसरा मैच कराती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: WWE Backlash रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 14 जून 2020


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...