Create

WWE Backlash के खतरनाक मेन इवेंट और दिग्गज के लहूलुहान होने के बाद आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब 

रैंडी ऑर्टन और ऐज
रैंडी ऑर्टन और ऐज

WWE बैकलैश (Backlash) पीपीवी अब खत्म हो चुका है और शो के मेन इवेंट में ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच ग्रेटेस्ट एवर रेसलिंग मैच देखने को मिला। यह पूरे शो का सबसे शानदार मुकाबला था। इसके अलावा भी पीपीवी में काफी कुछ देखने को मिला, लेकिन यह कहा जा सकता है कि WWE ने इस पीपीवी को जिस मकसद से पूरा किया, वो इसमें कामयाब हुए। फैंस को एक्शन पैक मुकाबले देखने को मिले।

असुका vs नाया जैक्स, ड्रू मैकइंटायर vs बॉबी लैश्ले यह ऐसे मुकाबले थे, जिनके अंत ने जरूर चौंकाया। हालांकि यह मुकाबले भी काफी शानदार थे और साथ ही में वाइकिंग रेडर्स और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच हुए फनी सैगमेंट भी काफी मजेदार था।

यह भी पढ़ें: WWE BackLash रिजल्ट्स- 14 जून 2020

आइए नजर डालते हैं WWE बैकलैश पीपीवी के बाद किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं:

(मैं ऐज को जीतते हुए देखना चाहता था, लेकिन रैंडी ऑर्टन को ही जीतना था, क्योंकि रेसलमेनिया में ऐज के खिलाफ ऑर्टन को हार मिली थी।)

(जहां श्रेय बनता है, वहां देना चाहिए। ऐज और रैंडी ऑर्टन ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच की टैगलाइन को देखते हुए उनके लिए काफी मुश्किलें थी। हालांकि उन्होंने एक बेहतरीन मैच दिया, बहुत लोगों के लिए WWE में यह साल का सबसे शानदार मैच होगा)

(क्या यह ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच था पता नहीं? लेकिन यह निश्चित ही 5 स्टार जरूर था)

(WWE बैकलैश में ऐज vs ऑर्टन का मैच देखकर मजा आ गया। यह मैच उम्मीदों पर खरा उतरा। जिस तरह WWE लैजेंड्स के आईकॉनिक मूव्स का इस्तेमाल इन दोनों ने किया, वो शानदार था। मैच को खत्म करने के लिए पंट किक का इस्तेमाल, इसकी उम्मीद किसने की थी?

(मुझे दुख है कि ऐज हार गए। हालांकि मैं उनकी पूरी इज्जत करती हूं। वो एक लैजेंड हैं और रैंडी ऑर्टन के साथ शानदार मैच दिया। 9 साल रेसलिंग से दूर रहने के बाद भी जो स्किल्स दिखा रहे हैं वो मेरे ऑलटाइम फेवरिट हैं।

(रैंडी ऑर्टन और ऐज का स्कोर 1-1 हो गया है। मुझे लग रहा है, दोनों के बीच एक मैच और होगा, शायद एक्सट्रीम रूल्स या फिर WWE समरस्लैम में)

(WWE बैकलैश में ऐज और ऑर्टन का जबरदस्त मैच। रॉक बॉटम, पेडिग्री, RKO)

(मैंने ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच एवर का मजाक बनाया था और स्टाइल्स vs ब्रायन के मैच के यह हफ्ते का भी बेस्ट मैच नहीं होगा। हालांकि मैं फिर से गलत साबित हो गया)

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment