Create
Notifications

WWE Backlash 2020 में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स: Braun Strowman ने दो Superstars को चैंपियनशिप मैच में हराया था 

WWE Backlash 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दो सुपरस्टार्स को हराया था WWE Backlash 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दो सुपरस्टार्स को हराया था
WWE Backlash 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दो सुपरस्टार्स को हराया था WWE Backlash 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दो सुपरस्टार्स को हराया था
reaction-emoji
Neeraj

WWE ने बैकलैश (Wrestlemania Backlash) के 15वें संस्करण का आयोजन 14 जून, 2020 को किया था। कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे फैंस के बिना ही आयोजित किया गया था। 2018 के बाद पहली बार Backlash का आयोजन हुआ था। शो के मेन इवेंट में ऐज (Edge) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बीच सिंगल्स मैच हुआ था।

इस इवेंट में कुल मिलाकर सात मुकाबले देखने को मिले थे जिनमें से पांच में टाइटल दांव पर लगा था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी चैंपियनशिप को दो सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया था और जबरदस्त जीत भी दर्ज की थी।

आइए जानते हैं WWE Backlash 2020 में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) प्री-शो में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए अपोलो क्रूज और एंड्राडे के बीच मुकाबला हुआ था। अपोलो क्रूज ने एंड्राडे को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी।

#) विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला हुआ था। बेली और साशा बैंक्स ने एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस तथा द आइकॉनिक्स को पिनफॉल के जरिए हराते हुए अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी।

#) शेमस ने जैफ हार्डी को सिंगल्स मुकाबले में पिनफॉल के जरिए हराया था।

#) RAW विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका और नाया जैक्स के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था। यह मैच डबल काउंटआउट के रूप में समाप्त हुआ था। असुका अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हुई थीं।

#) यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने द मिज और जॉन मॉरिसन के खिलाफ टू ऑन वन हैंडीकैप मैच लड़ा था। इस मैच में स्ट्रोमैन ने मिज और मॉरिसन को पिनफॉल के जरिए हराते हुए चैंपियनशिप रिटेन की थी।

#) WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था। मैकइंटायर ने पिनफॉल के जरिए मैच जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...