WWE Backlash में Seth Rollins ने 7 फुट 3 इंच लंबे जायंट को किया चारों खाने चित, दिग्गज को दखल देना पड़ा भारी और पड़ी भयंकर किक

Pankaj
WWE Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस की जीत
WWE Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस की जीत

Seth Rollins: WWE Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और 7 फुट 3 इंच लंबे नाइजीरियन जायंट ओमोस (Omos) के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने को मिला। बहुत मेहनत करने के बाद रॉलिंस ने ओमोस के ऊपर शानदार जीत हासिल की।

मैच शुरू होने से पहले ही सैथ रॉलिंस के ऊपर जबरदस्त किक ओमोस ने मार दी थी। मैच शुरू होने के बाद रॉलिंस उन्हें मूव लगाने गए लेकिन खुद ही पस्त हो गए। रॉलिंस ने टॉप रोप से भी ओमोस के ऊपर हमला किया लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ।

फैंस पूरी तरह रॉलिंस को चीयर कर रहे थे। ओमोस भी अपने एक्शन से रॉलिंस को चिढ़ा रहे थे। रिंग के बाहर सैथ ने ओमोस को धराशाई करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। ओमोस ने उन्हें रिंगसाइड में पटक दिया।

रॉलिंस ने अपना कंट्रोल इस मैच से पूरी तरह खो दिया था। ओमोस ने उन्हें रनिंग पावरस्लैम दिया और फिर किक मारकर गिरा दिया। हालांकि रॉलिंस ने चालाकी दिखाई और ओमोस के पांव पर हमला किया। सैथ ने खास अंदाज में डीडीटी लगाकर ओमोस को रिंग में गिरा दिया।

ओमोस ने सैथ को 1 काउंट पर फेंक दिया था। रॉलिंस ने फिर उन्हें पंच मारे और उनकी गर्दन पर पीछे से अटैक किया। हालांकि ओमोस ने सैथ को चोकस्लैम लगाया और कवर किया। पूर्व चैंपियन ने अपने आपको बचाते हुए किकआउट कर लिया।

मैच का अंत जबरदस्त रहा। MVP ने मैच में दखलअंदाजी की। सैथ ने उन्हें किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। रॉलिंस ने ओमोस को दो स्टॉम्प दिए लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। इसके बाद टप रोप से छलांग लगाकर जबरदस्त स्टॉम्प दिया। फिर तो ओमोस पूरी तरह धराशाई हो गए और रॉलिंस ने उन्हें पिन करते हुए जीत हासिल की।

WWE Raw में जलवा दिखाएंगे Seth Rollins

रॉलिंस ने अपने करियर में एक और शानदार जीत हासिल की। फैंस ने उन्हें खास अंदाज में समर्थन दिया। रॉलिंस रेड ब्रांड में ही काम करते हुए नज़र आएंगे। उनके ब्रांड में बदलाव नहीं किया गया है। वहीं ओमोस फ्री-एजेंट के रूप में काम करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।