"रीमैच होना चाहिए"- WWE Backlash में Brock Lesnar के लहूलुहान होने और करारी हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE
WWE Backlash 2023 में हुई Brock Lesnar की हार

Brock Lesnar vs Cody Rhodes: WWE Backlash का अंत हो चुका है और मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स (Brock Lesnar vs Cody Rhodes) के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह काफी धमाकेदार मैच रहा और इस दौरान द बीस्ट लहूलुहान भी हो गए। हालांकि अंत में रोड्स ने चालाकी दिखाते हुए अपने विरोधी को हराते हुए बहुत बड़ी जीत दर्ज की।

यह काफी एक्शन पैक रहा और मुकाबले शुरू होने से पहले ही रोड्स ने लैसनर पर अटैक कर दिया। बीस्ट ने भी अपना गुस्सा कोडी के ऊपर निकाला और यहां तक कि रोड्स पर F5 भी लगाया। अंत में उन्होंने रोड्स को किमुरा लॉक में जकड़ लिया था, लेकिन कोडी ने काउंटर करते हुए रोलअप करके जीत हासिल कर ली। इस मैच को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। साथ ही रीमैच की मांग हो रही है और फैंस का मानना है कि यह दुश्मनी अभी जारी रहने वाली है।

WWE Backlash में हुए Brock Lesnar vs Cody Rhodes मैच के बाद ट्विटर पर फैंस ने क्या प्रतिक्रिया दी?

(कोडी रोड्स ने ब्रॉक लैसनर को WWE पीपीवी के मेन इवेंट मैच में क्लीन तरीके से हराया और साथ ही उन्हें लहूलुहान किया। रोमन रेंस यह दोनों ही चीज़ें ब्रॉक के साथ अपने तीनों मैचों नहीं कर पाए)

(कोडी फैन के तौर पर मैं फिनिश से बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। इसने कोडी रोड्स को ऐसे दिखाया कि वो जीतने के लिए कितने बेताब हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह मैच जीतना काफी जरूरी है , लेकिन आपको सही तरीके से नहीं जीतना चाहिए था? रीमैच जरूर होगा।"

(यह अच्छा था, लेकिन मेरे हिसाब से ब्रॉक लैसनर को जीतना चाहिए था। रीमैच होना चाहिए और मुझे कोडी रोड्स के लिए काफी खुशी है।)

(कोडी रोड्स के WWE पीपीवी मेन इवेंट मैच में खून शामिल रहा, उन्होंने F5 पर किकआउट किया और साथ ही ब्रॉक लैसनर को क्लीन तरीके से हराया। इससे ज्यादा अच्छा कुछ और नहीं हो सकता)

(ब्रॉक लैसनर की कभी बेइज्जती नहीं करनी चाहिए। वो कुछ भी हो जाए, टैलेंट्स को आगे बढ़ाते हैं। वो एक लैजेंड हैं।)

(ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। जल्द ही रीमैच देखने को मिल सकता है)

(क्या यह बेहतरीन शो था। कोडी रोड्स इज बैक, लेकिन मुझे लगता है कि इन दुश्मनी में तीन मैच देखने को मिलेंगे। ब्रॉक लैसनर निश्चित ही कोडी को WWE WHC टूर्नामेंट में नुकसान पहुंचाएंगे। मेर हिसाब से यह बेहतरीन मैच था)

(कोडी रोड्स खुद को ब्रॉक लैसनर से बचाने में कामयाब हुए। यह स्टोरी अभी खत्म नहीं हुई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।