Create
Notifications

WWE Backlash: करीबी दोस्त के कारण चैंपियन नहीं बन पाया 6 फुट का फेमस सुपरस्टार

WWE Backlash
WWE Backlash
Ankit

WWE बैकलैश (Backlash) का अंत हो गया है और काफी सारे धमादेकार मुकाबले देखने को मिले। कोई भी चैंपियनशिप नहीं बदली लेकिन एक सुपरस्टार के पास WWE यूनिवर्सल टाइटल जीतने का अच्छा मौका था। दरअसल, WWE बैकलैश (Backlash) में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन बेल्ट को मिज और मॉरिसन के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे, एक वक्त ऐसा था कि स्ट्रोमैन हार के करीब थे। वहीं इस मैच में रोमांचक पल तब आया जब करीबी दोस्त के कारण फेमस सुपरस्टार चैंपियन नहीं बन पाया।

ये भी पढ़ें-WWE Backlash: 44 मिनट तक चले महा-मुकाबले में लहूलुहान हुआ दिग्गज,बड़े विवाद के साथ हुआ अंत

WWE Backlash में हुआ 2 ऑन 1 हैंडीकैप

ब्रॉन स्ट्रोमैन के कद-काठी को देखते हुए WWE बैकलैश (Backlash) में हैंडीकैप मैच रखा गया। मिज और मॉरिसन ने मैच से पहले अपना म्यूजिक वीडियो दिखाया जबकि मैच में भी एक वक्त तक अच्छी पकड़ बना ली थी। काफी बार ऐसा लगा कि स्ट्रोमैन को हार का सामना करना पड़ सकता है हालांकि, यूनिवर्सल चैंपियन स्ट्रोमैन ने वापसी करते हुए कुछ मूव्स दोनों पर लगाए।

एक वक्त मैच में ऐसा आया जब ब्रॉन स्ट्रोमैन हार ही गए थे। जी हां, जॉन मॉरिसन ने उन्हें पिन कर दिया था लेकिन 3 काउंट से पहले मिज ने गलती से मॉरिसन को खींच लिया। ये देखकर मॉरिसन हैरान थे जबकि वहां खड़ी लाइव ऑडियंस भी चौंक गई। मिज बोलते रहे कि गलती से उन्हें खींचा है लेकिन असली वजह क्या है ये आने वाले एपिसोड्स में साफ होगी। लेकिन एक बात तय है कि अगर मॉरिसन के करीबी दोस्त मिज उनको नहीं खींचते तो कहानी कुछ और होती।

फिर क्या था स्ट्रोमैन ने द मिज को चोकस्लैम दे दिया और जॉन मॉरिसन को रनिंग पावरस्लैम देते हुए उन्हें पिन करते हुए इस बैकलैश (Backlash) के इस मैच को अपने नाम कर लिया। मॉरिसन के पास चैंपियन बनने का सुनहरा मौका था, लेकिन द मिज की गलती उनके ही दोस्त को पड़ी भारी।

खैर, अब देखना होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी किसके खिलाफ होती है और कहानी कैसे आगे बढ़ती है। हालांकि स्ट्रोमैन ने जीत के बाद प्रतिक्रिया दी जिससे उन्हें साफ किया कि मैच काफी अच्छा था लेकिन वो मॉन्स्टर अमंग मैन हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...