WWE Backlash France 2024: शो में होने वाले सभी मैचों की लिस्ट

WWE
WWE Backlash France 2024 में क्या-क्या होने वाला है?

WWE Backlash France Match Card: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट बैकलैश फ्रांस (Backlash France 2024) है, जोकि 4 मई को लायन, फ्रांस के LDLC एरीना से लाइव आने वाला है। नए एरा की शुरुआत के बाद यह पहला मुख्य इवेंट होने वाला है और इसके ऊपर सभी की नज़र रहने वाली है।

यह पहला मौका है जब Backlash का आयोजन फ्रांस में होने वाला है और निश्चित तौर पर फैंस को धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। अभी तक दो मैचों का ऐलान देखने को मिल चुका है। WrestleMania XL में रोमन रेंस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनने वाले कोडी रोड्स पहली बार लाइव टीवी पर अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच में दिग्गज स्टार एजे स्टाइल्स के पास कोडी रोड्स को हराकर चैंपियन बनते हुए इतिहास रचने का मौका होगा।

उनके अलावा WrestleMania में ही Money in the Bank ब्रीफकेस कैश-इन कर चैंपियन बनने वाले डेमियन प्रीस्ट भी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे। आइए नज़र डालते हैं Backlash France में कौन-कौन से मैच होने वाले हैं।

WWE Backlash France 2024 का मैच कार्ड?

-) कोडी रोड्स (चैंपियन) vs एजे स्टाइल्स - अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच

-) डेमियन प्रीस्ट (चैंपियन) vs जे उसो - वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच

Backlash France में कौन-कौन से मैच देखने को मिल सकते हैं?

भले ही Backlash के लिए अभी सिर्फ दो ही मैचों का ऐलान किया गया है, लेकिन अभी भी इस प्रीमियम लाइव इवेंट के आयोजन में काफी समय बुचा हुआ है और निश्चित तौर पर SmackDown एवं Raw के अगले एपिसोड में कई मैचों का ऐलान किया जा सकता है। वैसे भी इस समय कई स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है, जिन्हें आसानी से इस शो के लिए बुक किया जा सकता है।

ऑसम ट्रुथ वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप को एक बार फिर DIY के खिलाफ डिफेंड करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा Raw में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनने वाली बैकी लिंच भी इस टाइटल को लिव मॉर्गन या फिर नाया जैक्स के खिलाफ डिफेंड कर सकती हैं। बेली की विमेंस चैंपियनशिप के लिए नेओमी और टिफनी स्ट्रैटन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है।

ब्रॉन्सन रीड आईसी चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं। उनके निशाने पर सैमी ज़ेन हैं, जिनके ऊपर Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने अटैक भी किया था। इन दोनों के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच भी बुक किया जा सकता है।