Create
Notifications

WWE Backlash में होने वाले Greatest Wrestling Match Ever को लेकर सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

ऐज और रैंडी ऑर्टन
ऐज और रैंडी ऑर्टन
Amit Shukla

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने बैकलैश (Backlash) में ऐज (Edge) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बीच के मैच को 'ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच एवर' के नाम के साथ फैंस के बीच प्रस्तुत किया है। इस मैच से जुड़ी सुगबुगाहट तब शुरू हुई जब रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद 5 मई को WWE ने रॉ (Raw) के दौरान ये घोषणा की जिसके आधार पार ये दोनों रेसलर्स अगले हफ्ते शो का हिस्सा बनने वाले थे।

ऐज ने तबसे हर प्रकार से अपने विरोधी के सामने स्थिर और शक्तिशाली होने की घोषणा की है लेकिन हर हफ्ते रैंडी उन्हें रोक देते हैं। इस हफ्ते रॉ में भी जब क्रिस्चियन (Christian) ने अपने बचपन के दोस्त से बात करनी चाही तो रैंडी ने उन्हें बीच में रोक दिया। इस सबको देखते हुए इस मैच को लेकर हर कोई स्तब्ध है और निशब्द है। ऐसा नहीं है कि रेसलर्स या फैंस ये मैच नहीं चाहते लेकिन फैंस की तरह रेसलर्स भी कंफ्यूज़ हैं कि वो किसका चुनाव करेंं।

WWE सुपरस्टार्स के हिसाब से कौन जीतेगा मैच?

WWE की क्रिएटिव टीम ने जब ये सवाल अपने रेसलर्स से किया तो काफी रेसलर्स इन दोनों के बीच में चुन पाने में असमर्थ दिखे। कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और बिग ई (Big E) तो ये चाहते थे कि कोई ना जीते जबकि रैंडी ऑर्टन के पक्ष में डाना ब्रुक (Dana Brooke), टायलर ब्रीज (Tyler Breez), एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss), डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler), ओटिस (Otis), सेड्रिक एलेक्जेंडर (Cedric Alexander) नजर आए।

वहीं ऐज के पक्ष में इलायस (Elias) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने अपनी राय दी। रैंडी के बारे में कहते हुए हर रेसलर ने एक बात जरूर की और वो ये कि WWE के वाइपर का आरकेओ कभी भी स्ट्राइक कर सकता है जबकि ऐज काफी वक्त के बाद रिंग में आए हैं। इलायस और लिव मॉर्गन ने ऐज के जज़्बे को सलाम किया और ये उम्मीद जताई कि इन दोनों रेसलर्स में से ऐज को जीत मिले।

इस मैच के नतीजे के बारे में हमें शो में पता चलेगा लेकिन इस बात में दोराय नहीं कि इस मैच को लेकर खुद WWE रेसलर्स भी दुविधा में हैं। ऐज जहाँ हॉल ऑफ फेम का हिस्सा हैं तो वहीं रैंडी ऑर्टन का करियर उन्हें हॉल ऑफ फेम के योग्य बनाता है और दोनों ने एक समय में टीम रेटेड आरकेओ बनाई थी जो काफी पसंद की जाती थी। अब ये देखना होगा कि इतने सालों के बाद जब ये दोनों रेसलर्स 'ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच एवर' में आमने सामने होते हैं तो किसकी जीत होती है।

youtube-cover

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...