WWE Backlash 2023 प्रीव्यू: Brock Lesnar का दिग्गज से होगा शानदार मैच, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

Ujjaval
WWE Backlash 2023 खास रह सकता है
WWE Backlash 2023 खास रह सकता है

Backlash 2023: WWE बैकलैश (Backlash 2023) इवेंट अब कुछ घंटों दूर है। इस इवेंट के लिए फैंस के बीच अलग लेवल पर हाइप है। शो में कई शानदार मैच देखने को मिलेंगे। अभी तक 7 मैच बुक हुए हैं और इसमें से कुछ टाइटल के लिए हैं। फैंस यहां शॉक्स और सरप्राइज की भी उम्मीद करेंगे।

WWE ने कुछ मैचों को बिल्ड करने के लिए काफी मेहनत की है और कुछ का बिल्डअप निराशाजनक रहा है। खैर, अब इवेंट फैंस के बीच चर्चा में है और इसलिए इस आर्टिकल में हम Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट के प्रीव्यू पर एक नज़र डालने वाले हैं।

- WWE Backlash 2023 में Seth Rollins vs Omos

सैथ रॉलिंस और ओमोस एक सिंगल्स मैच में आमने-सामने आने वाले हैं। यह मैच WWE ने अचानक बुक कर दिया था और इसमें ज्यादा बिल्डअप देखने को भी नहीं मिला है। 7 फुट 3 इंच के ओमोस मैच में अपनी ताकत और कद का फायदा उठा सकते हैं। यह देखना भी खास होगा कि सैथ किस तरह से नाइजीरियन जायंट का सामना करते हैं।

- द ब्लडलाइन vs मैट रिडल, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन (6 मैन टैग टीम मैच)

मैट रिडल, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन का द ब्लडलाइन के खिलाफ होने वाला यह 6 मैन टैग टीम मैच धमाकेदार रह सकता है। इस मैच में सभी रेसलर्स शानदार मूव्स का उपयोग कर सकते हैं। यहां सोलो सिकोआ और उसोज़ पर सभी की नज़रें होंगी क्योंकि उनके बीच चीज़ें सही नहीं चल रही हैं। मैच में जरूर बवाल मचेगा।

- ऑस्टिन थ्योरी (c) vs बॉबी लैश्ले vs ब्रॉन्सन रीड (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

ऑस्टिन थ्योरी, बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड के बीच होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच से फैंस की काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। WWE इस मैच में कई शानदार स्पॉट्स बुक कर सकता है। थ्योरी के लिए इस मैच को जीतना काफी चुनौतीपूर्ण काम होगा क्योंकि लैश्ले और रीड को धराशाई करना आसान नहीं है। वो मैच में जरूर चीटिंग करने का पूरा प्रयास करेंगे। हालांकि, यहां टाइटल चेंज भी देखने को मिल सकता है।

- बियांका ब्लेयर (c) vs इयो स्काई (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

बियांका ब्लेयर और इयो स्काई आमने-सामने आएंगी। उनका यह Raw विमेंस टाइटल मैच आसानी से शो का सबसे तगड़ा मुकाबला बन सकता है। इस मैच द्वारा स्काई को काफी ज्यादा फायदा मिलेगा। बेली और डकोटा काई यहां रिंगसाइड पर मौजूद रहेंगी। बेली पर फैंस की नज़रें होंगी क्योंकि वो संभावित रूप से इयो की हार का बड़ा कारण बन सकती हैं।

- रिया रिप्ली (c) vs ज़ेलिना वेगा (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

रिया रिप्ली और ज़ेलिना के बीच मैच धमाकेदार रह सकता है क्योंकि दोनों का रेसलिंग स्टाइल अलग है। रिप्ली अपनी ताकत का प्रदर्शन कर सकती हैं और दूसरी ओर वेगा कुछ हाई-फ्लाइंग काउंटर्स द्वारा फैंस का दिल जीत सकती हैं। वेगा को अपने होमटाउन में लड़ने की वजह से काफी सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, मैच में उनकी जीत के चांस थोड़े कम जरूर हैं।

- कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर

कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच स्टोरीलाइन काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। लैसनर और रोड्स दोनों ही कंपनी के टॉप स्टार्स में गिने जाते हैं। ऐसे में फैंस को मैच के नतीजे में सबसे ज्यादा रुचि है। लैसनर यहां अपनी ताकत का इस्तेमाल करके तबाही मचा सकते हैं। देखना होगा कि रोड्स किस प्लान के साथ यहां आते हैं।

- बैड बनी vs डेमियन प्रीस्ट (सैन जुआन स्ट्रीट फाइट मैच)

बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट के बीच एक तगड़ा मैच देखने को मिलेगा। प्रसिद्ध रैपर अपने होमटाउन में प्रीस्ट का सामना करने वाले हैं। उनकी स्टोरीलाइन को अच्छी तरह से आगे बढ़ाया गया है। मैच में जजमेंट डे और LWO के सदस्य अहम किरदार निभा सकते हैं। अगर इस मैच को मेन इवेंट में बुक किया जाता है, तो इसमें कोई शक नहीं होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now