Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: बतिस्ता का बड़ा खुलासा, कहा- WWE छोड़ने के बाद पैसों के लिए खूब तरसा

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
2.62K   //    03 Jun 2019, 16:10 IST

Batista

पूर्व WWE सुपरस्टार बतिस्ता हाल ही में Denver Pop Culture Con 2019 में दिखे थे और वहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान बतिस्ता ने खुलासा किया कि 2010 में WWE छोड़ने के बाद वह टूट से गए थे और उन्होंने अपना सब कुछ खो दिया था।

बतिस्ता ने 2002 में WWE में डेब्यू किया था। जल्द ही बतिस्ता ट्रिपल एच के एवोल्यूशन का हिस्सा बने। इसके बाद रैसलमेनिया 21 के मेन इवेंट में ट्रिपल एच को हराकर वह वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने।

द एनिमल ने रोड टू रैसलमेनिया 26 के दौरान जॉन सीना से दुश्मनी मोल ली। जिसका नतीजा यह हुआ कि जॉन सीना ने उन्हें लगातार तीन मौकों पर हराया। जॉन सीना के खिलाफ 'I quit' मैच हारने के बाद बतिस्ता ने WWE छोड़ दिया। इसके बाद बतिस्ता कई सालों तक रिंग में नहीं दिखे।

बतिस्ता ने इस बारे में गहराई से बात की कि 2010 में WWE छोड़ने के बाद वह किस दौर से गुजरे थे। उन्होंने कहा कि WWE छोड़ने के पहले वह शीर्ष पर थे और काफी शानदार जीवन जी रहे थे। WWE छोड़ने के तीन साल बाद तक वह काफी परेशान रहे और खुद को सहारा देने के लिए उनके पास उस वक़्त कोई जॉब भी नहीं था।

बतिस्ता ने कहा,"मैं आठ महीने बाद वहां से चला गया और उन्होंने नहीं सोचा कि वो जा रहे हैं। मैं बहुत सहज था। मैं बहुत अच्छा जीवन बिता रहा था फिर भी वहां से चला गया। फिर मैंने तीन साल तक काफी कष्टदायक जीवन व्यतीत किया। मैं टूट गया और सब कुछ खो दिया। मुझे नौकरी नहीं मिली। फिर मैंने कहा खुद से वादा किया कि जब तक मैं यह साबित नहीं कर देता कि अच्छा अभिनेता बन सकता हूं तब तक रैसलिंग नहीं करूंगा।"

यह भी पढ़े: WWE में अपने अंतिम दिनों को लेकर डीन एम्ब्रोज ने दिया चौंकाने वाला बयान, लगाए गंभीर आरोप

बाद में बतिस्ता को गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी फिल्म में एक रोल मिला और मार्वल के बड़े बजट की फिल्मों में वह मुख्य आधार बन गए। उन्होंने रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच के साथ मैच के बाद संन्यास की घोषणा की।

बतिस्ता ने हॉलीवुड में अपने पैर जमा लिए हैं। अब काफी कम उम्मीद है कि वो WWE में वापसी करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...