Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Stomping Grounds पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

  • किस चैंपियनशिप के लिए होगा मुकाबला?
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 10 Jun 2019, 09:40 IST

Enter caption

स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन बेली मोमेंट ऑफ़ ब्लिस सैगमेंट में नजर आई। हालांकि एलेक्सा ब्लिस रॉ का हिस्सा है, लेकिन उन्होंने वाइल्ड कार्ड रूल का फायदा उठाते हुए बेली को उनके टाइटल के लिए चैलेंज कर दिया।

ब्लिस के चैलेंज करने के तुरंत बाद ही एक और पूर्व स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार कार्मेला ने एंट्री करके उनके काम में बाधा डाली। कार्मेला ने बताया कि क्यों स्मैकडाउन लाइव विमेंस टाइटल को चैलेंज करने के लिए वह एलेक्सा ब्लिस से ज्यादा हकदार है, उनका इतना कहना था कि तभी शार्लेट ने एरीना में एंट्री की।

शार्लेट ने आते ही बेली और उनके मार्ग में बाधा डालने वाली दो और सुपरस्टार्स एलेक्सा ब्लिस और कार्मेला को घूर-घूर कर देखा, जिसके कारण आगे इस शो के दौरान इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। इस ट्रिपल थ्रेैट मैच की शर्त यह थी कि इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को स्टॉम्पिंग ग्राउंड पीपीवी में बेली के खिलाफ स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

इस मैच में शामिल तीनों ही सुपरस्टार्स एलेक्सा, कार्मेला और शार्लेट ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। कार्मेला आज काफी शानदार फॉर्म में थी और उन्होंने क्वीन शार्लेट फ्लेयर को अपने सबमिशन मूव कोड ऑफ़ साइलेंस पर लगभग टैप आउट करवा ही दिया था।

एलेक्सा ब्लिस भी इस मैच के दौरान कई बार सबमिशन मूव से बचकर निकल गई। यहां तक की ब्लिस ने शार्लेट पर अपना मूव ट्विस्टेड ब्लिस लगा दिया, जिन्होंने उस वक़्त कार्मेला को फिगर-8 सबमिशन मूव में जकड़ रखा था। हालांकि कार्मेला इस सबमिशन को तोड़ने में कामयाब रही। कार्मेला ने इसके बाद शार्लेट द्वारा ब्लिस पर लगाए मूव नेचर सेलेक्शन को भी तोड़ने में कामयाब रही।

यह भी पढ़े: स्मैकडाउन में गोल्डबर्ग ने धमाकेदार एंट्री कर अंडरटेकर का सामना किया

Advertisement

शार्लेट फ्लेयर को जबरदस्त किक जड़कर कार्मेला इस मैच को जीतने के काफी करीब पहुंच गई थी। तभी सोन्या डेविल और मैंडी रोज ने आकर उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की। इसे मौके को भुनाते हुए एलेक्सा ब्लिस ने कार्मेला को डीडीटी मार कर इस मैच को जीत लिया। इसी के साथ स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में एलेक्सा ब्लिस का बेली से भिड़ना अब तय हो चुका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 05 Jun 2019, 12:15 IST
Advertisement
Fetching more content...