WWE के सबसे बड़े हील को अपनी ही शादी में किया गया बहुत ही बुरी तरह बू, मजेदार वीडियो हो रहा है वायरल 

WWE
WWE सुपरस्टार को अपनी ही शादी में किया गया बू

Dominik Mysterio Marriage: WWE के सबसे बड़े हील डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) हाल ही में अपनी गर्ल फ्रेंड मैरी जूलियट (Marie Juliette) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब उनकी शादी का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें डॉमिनिक को बुरी तरह बू किया जा रहा है।

पिछले कुछ समय से इस बात की चर्चा चल रही थी कि जल्द ही पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन शादी कर सकते हैं और इसके लिए उन्हें जल्द ही टीवी से राइट-ऑफ भी किया जा सकता है। अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो से इस बात की पुष्टि हो गई है कि सबसे बड़े हील ने शादी कर ली है। आपको बता दें डॉमिनिक और मैरी साल 2011 से साथ में हैं और इन दोनों ने पिछले साल सगाई की थी।

इस बीच शादी की ही एक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जिसमें डॉमिनिक अपने परिवार और दोस्तों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, जैसे उन्हें रिंग में बोलते समय बू किया जाता है, वैसा ही कुछ उनके साथ यहां पर भी हुआ है। डॉमिनिक ने भी उम्मीद नहीं की होगी कि उन्हें अपनी ही शादी में बू का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया भी कहा।

आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं:

WWE में बतौर हील डॉमिनिक मिस्टीरियो ने काफी जबरदस्त काम किया है

डॉमिनिक मिस्टीरियो मेन रोस्टर में काफी समय तक अपने पिता डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ ही काम किया था। इस बीच साल 2022 में उन्होंने रे और ऐज को धोखा देते हुए जजमेंट डे को जॉइन कर लिया था। इसके बाद से उन्होंने काफी सफलता हासिल की और रिया रिप्ली के साथ उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

फैंस भी पूरी तरह उनके खिलाफ हो गए हैं। डॉमिनिक मिस्टीरियो को रिंग में कुछ भी बोलने नहीं दिया जाता है। वो कुछ कहना चाहते हैं, तो उन्हें WWE फैंस बुरी तरह बू किया जाता है। यह दिखाता है कि उन्होंने कितने शानदार तरीके से विलन वाले किरदार को निभाया है। अपने WWE करियर में वो एक बार SmackDown टैग टीम चैंपियन और दो बार नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने में कामयाब हुए हैं।

हाल ही में डॉमिनिक मिस्टीरियो को गुंथर के खिलाफ Raw में हार का सामना करना पड़ा था। अभी कहना मुश्किल है कि पूर्व चैंपियन इस साल होने वाले WrestleMania में एक्शन में दिखाई देंगे या नहीं।