Create

WWE में बाप को उसी के बेटे ने धोखा देते हुए 60 हजार से ज्यादा लोगों के सामने उठाया हाथ, दिग्गज की भी हुई हालत खराब

WWE Superstar डॉमिनिक ने Clash at the Castle में हील टर्न लेते हुए चौंकाया
WWE Superstar डॉमिनिक ने Clash at the Castle में हील टर्न लेते हुए चौंकाया
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Clash at the Castle: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में ऐज (Edge) & रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने टैग टीम मुकाबले में जजमेंट डे के फिन बैलर (Finn Balor) & डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का सामना किया। इस मैच के जरिए ऐज और रे मिस्टीरियो लंबे समय बाद टैग टीम के रूप में नजर आए और इस मुकाबले के दौरान जमकर बवाल देखने को मिला था। बता दें, हॉल ऑफ फेमर ऐज ने फिन बैलर को स्पीयर देते हुए इस मैच में अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी थी।

WWE Clash at the Castle में हुए टैग टीम मुकाबले में ऐज & रे मिस्टीरियो को मिला बड़ा धोखा

DONE IT ALL. WON IT ALL.@EdgeRatedR & @reymysterio are victorious at #WWECastle! https://t.co/yEY5yyrU76

WWE Clash at the Castle में हुए इस मैच की शुरूआत फिन बैलर और रे मिस्टीरियो ने की। इस मैच के दौरान जजमेंट डे की रिया रिप्ली और रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। डॉमिनिक इस मैच के दौरान अपने पिता रे मिस्टीरियो और ऐज की काफी मदद करते हुए दिखाई दिए थे। इस बेहतरीन मुकाबले के अंत में ऐज & रे मिस्टीरियो ने डॉमिनिक की मदद से ही जीत दर्ज की थी।

हालांकि, यह मैच खत्म होने के बाद डॉमिनिक ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी को हैरान करके रख दिया था। बता दें, जब रे मिस्टीरियो & ऐज रिंग में मैच जीतने का जश्न मना रहे थे तो उसी वक्त डॉमिनिक ने ऐज को लो ब्लो देने के बाद उनपर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। डॉमिनिक के इस कदम से उनके पिता रे मिस्टीरियो भी चौंक गए थे और उन्होंने अपने बेटे को रोकने की कोशिश की थी। हालांकि, डॉमिनिक ने 60,000 से ज्यादा दर्शकों के सामने अपने पिता रे मिस्टीरियो पर भी हमला करते हुए एक बार फिर सभी को चौंका दिया था।

वहीं, जजमेंट डे मेंबर्स डॉमिनिक को हील टर्न लेते हुए देखकर काफी खुश हो रहे थे और डॉमिनिक इस हमले के बाद बैकस्टेज चले गए थे। देखा जाए तो पिछले कुछ समय से डॉमिनिक के Clash at the Castle में हील टर्न लेने की अटकलें लगाई जा रही थीं और अटकलें सच साबित हुई हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...