"मुझे क्रेडिट दीजिए" - WWE के सबसे बड़े Superstar Roman Reigns ने की फैंस से बहुत बड़ी मांग

WWE
WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने फैंस से क्या मांग की?

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल में एक बायोग्राफी में नजर आकर अपने काम का सम्मान किए जाने को कहा है। यह बात हैरान कर सकती है लेकिन रोमन ने ऐसा ही किया है। रोमन रेंस पिछले तीन सालों से अपनी स्टोरी के सहारे कई लोगों के करियर बना चुके हैं।

वह लगातार दूसरे साल कोडी रोड्स के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार का मुकाबला WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अमेरिकन नाईटमेयर के खिलाफ होने वाला है।

A&E Biography: WWE Legends ft. रोमन रेंस में नज़र आते हुए ट्राइबल चीफ ने फैंस से बड़ी मांग की और कहा,

"आप मेरे काम का सम्मान करें, उस चीज का सम्मान करें जो मैं इस बिजनेस के लिए करता हूं। मुझे मेरा क्रेडिट अभी दीजिए, तब नहीं जब मैं यहां पर नहीं रहूंगा।"

रोमन रेंस ने अभी तक बतौर चैंपियन पिछले कुछ सालों में कई बड़े-बड़े स्टार्स को शिकस्त दी है, जिसमें ब्रॉक लैसनर, ऐज, डेनियल ब्रायन, गोल्डबर्ग और जॉन सीना जैसे दिग्गज नाम शामिल हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह अपने चैंपियनशिप को WrestleMania XL में हार जाएंगे या नहीं। इस मैच के लिए द रॉक ने पहले ही कई बड़ी शर्तों का ऐलान कर दिया है। इसी वजह से फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है।

रेसलिंग दिग्गज को लगता है कि WWE में "फिनिश द स्टोरी" का समय हो चला है

कोडी रोड्स द्वारा स्टोरी खत्म करने की बात के बाद पिछले कुछ समय में ऐसे कई स्टार्स रहे हैं जोकि स्टोरी खत्म करने की बात कर चुके हैं। इस बीच रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल को लगता है कि "फिनिश द स्टोरी" का समय हो चला है। उन्होंने इसके बारे में हाल में Sportskeeda के शो Smack Talk पर बात की और कहा

"मैं बड़ा खुश होऊंगा जब वह इस स्टोरी को फिनिश कर देंगे। कृपा करें और इस स्टोरी को फिनिश करें। मैं इस चीज को तो समझता हूं लेकिन मुझे नहीं पता क्योंकि मैं कुछ समय तक तो इसपर ध्यान दे रहा था पर फिर यह स्टोरी अंत की तरफ चली गई। ऐसा लगता है जैसे उनको इसको खत्म करने में पूरा जीवन ही लगने वाला है।"
youtube-cover