WWE SmackDown में Roman Reigns के भाई की बातें सुनकर बोर हुए दिग्गज, सबको चौंका कर सैगमेंट को बीच में छोड़ा

jimmy uso paul heyman wwe
रोमन रेंस के भाई की बातों से बोर हुआ WWE दिग्गज

WWE: WWE में जिमी उसो (Jimmy Uso) का किरदार काफी समय से दिलचस्प बना रहा है। हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) के वाइज़ मैन, पॉल हेमन (Paul Heyman) SmackDown स्टूडियो में कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) और जैकी रेडमंड (Jackie Redmond) के साथ दिखाई दिए, जहां उन्होंने जिमी उसो (Jimmy Uso) को फोन लगाने की बात कही।

जैसे ही जिमी उसो ने कॉल पिक किया, उन्होंने अपनी बातें बोलनी शुरू कर दीं। वहीं जिमी उसो के बोरिंग स्वभाव को देखकर पॉल हेमन वहां से चले गए थे। जिमी ने कैरेक्टर में बने रहकर एक जबरदस्त प्रोमो कट किया जिसमें उन्होंने बताया कि ट्राइबल चीफ को किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो शायद किसी फायरप्लेस के पास बैठकर अपने परिवार के साथ नया साल मनाने की तैयारी कर रहे होंगे।

इस बीच जिमी ने इन बातों को पूरी तरह खारिज किया कि वो अपने भाई जे उसो या रोमन रेंस से नफरत करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि उन्हें एलए नाइट या रैंडी ऑर्टन से डर नहीं लगता। इस वीडियो को देखकर ऐसा भी लगा जैसे वो जैकी रेडमंड का नाम भूल गए थे।

Roman Reigns के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में भविष्य को लेकर Paul Heyman का बयान

पॉल हेमन इस हफ्ते Raw के प्री-रिकॉर्डेड शो में भी नज़र आए, जहां उन्होंने रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए बताया:

"मैं ट्राइबल चीफ का स्पेशल काउंसिल कोई भविष्यवाणी नहीं बल्कि आप सभी को सच्चाई से वाकिफ करवा रहा हूं। अगले 12 महीनों में कोई सुपरस्टार स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के महानतम रेसलर को नहीं हरा पाएगा।"

रोमन रेंस का ऐतिहासिक टाइटल रन अब 1200 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है और अगर WrestleMania 40 तक चैंपियन बने रहे तो उनका चैंपियनशिप सफर 1315 दिनों का हो चुका होगा। काफी लोग उम्मीद कर रहे हैं कि 2024 के मेनिया में रेंस टाइटल को ड्रॉप कर सकते हैं।

खैर उससे पहले उन्हें Royal Rumble 2024 में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। उनका अगला चैलेंजर SmackDown: New Year's Revolution में सामने आएगा क्योंकि इस इवेंट में रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट नंबर-1 कंटेंडर मैच होने वाला है