Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिग्गज रेसलर बुकर टी को मिला यूट्यूब चैनल की तरफ से बड़ा तोहफा

ANALYST
न्यूज़
Timeless

बुकर टी
बुकर टी

बुकर टी कभी-कभार डब्लू डब्लू ई (WWE) की रिंगसाइड में कमेंट्री करते हुए दिख जाते हैं और इसके अलावा वह रियलटी ऑफ रेसलिंग नाम के यूट्यूब चैनल में भी काम करते हैं। हाल ही में इस यूट्यूब चैनल ने एक लाख बीस हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर प्राप्त कर लिए और इसके लिए उन्हें सिल्वर बजल मिला है और इस बात की जानकारी बुकर टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की।

बुकर टी WWE के दिग्गज रेसलर्स में से एक होने के साथ ही हॉल ऑफ फेमर भी है और उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। 5 बार के पूर्व चैंपियन बुकर टी इस समय रेसलिंग स्कूल और रेडियो शो में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने WCW, WWE, TNA में ढेर सारी चैंपियनशिप अपने नाम की।

यह भी पढ़े:क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद रोमन रेंस का मुकाबला पूर्व चैंपियन से होगा?

डब्लू डब्लू ई (WWE) इस समय दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है। इस कंपनी ने अब तक हल्क होगन, द अंडरटेकर, द रॉक, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे कई और दिग्गज रेसलर्स दिए है। बुकर टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सिल्वर बजल मिलने की जानकारी शेयर की और इसे आप नीचे देख सकते हैं।

अक्सर कमेंट्री टेबल पर दिखने वाले बुकर टी अब 54 साल के हो चुके हैं। पिछले कुछ सालों में WWE के कई पूर्व उम्रदराज रेसलर्स ने रिंग में वापसी कर मैच लड़े हैं। गोल्डबर्ग, शॉन माइकल्स का नाम उनमें काफी पहले आता है। बुकर टी भी अब रिंग में आकर मैच लड़ना चाहते हैं। हालांकि WWE उऩ्हें इस बात के लिए अनुमति देगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी। उनके फैंस अभी भी चाहते हैं कि वो रिंग में आकर परफॉर्म करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...