Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन को इन 3 कारणों से रोमन रेंस जैसा पुश नहीं मिल रहा है

  • ब्रॉन स्ट्रोमैन एक समय पर रोमन रेंस की तरह बनते हुए नजर आ रहे थे
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:45 IST

स्ट्रोमैन के हाथ समय पहले चोट लगी थी

पिछले 2 सालों से ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE के बड़े रैसलर्स में से एक बने हुए हैं। उन्होंने अब तक ज्यादा बड़े मुकाबले तो नहीं लड़े हैं लेकिन इसके बावजूद फैंस के पसंदीदा रैसलर्स में से एक हैं। बिग शो और जॉन सीना जैसे रैसलर्स ने मिलकर इन्हें और भी ज्यादा मशहूर बना दिया है।

इन्होंने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल, कुछ घंटों के लिए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप और मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को अब-तक अपने नाम किया है। हालांकि अब तक इन्होंने कोई सिंगल्स टाइटल अपने नाम नहीं किया है। मनी इन द बैंक जीतने के बावजूद वे यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे। इसके बाद इनका सामना WWE क्राउन ज्वेल में लैसनर के साथ हुआ जहां लैसनर ही चैंपियन बने।

इससे यहीं पता लगता है कि WWE अब-तक स्ट्रोमैन को एक बड़ा पुश देने के लिए तैयार नहीं है। नजर डालते हैं, तीन कारणों पर जो बताते हैं कि स्ट्रोमैन को WWE में बड़ा पुश क्यों नहीं मिल रहा है।

#3 बैकस्टेज में दिक्कत

मैनेजमेंट को इनसे दिक्क्त हो सकती है

कई रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉन स्ट्रोमैन का एटीट्यूट WWE मैनेजमेंट को अच्छा नहीं लग रहा है। भले ही एक रैसलर फैन का पसंदीदा हो, अगर मैनेजमेंट ने उस रैसलर को पुश नहीं दिया तब कोई कुछ नहीं कर सकता। शायद ऐसा ही स्ट्रोमैन के साथ हो रहा है। यह काफी चौंकाने वाली बात है कि अब तक इन्होंने एक भी सिंगल्स टाइटल अपने नाम नहीं किया है।

स्ट्रोमैन ने अपने ही सबसे बड़े दुश्मन हो सकते हैं। जब भी WWE उन्हें बड़ा पुश देने की कोशिश करते हैं वह बैकस्टेज कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे मैनेजमेंट को अपना फैसला बदलना पड़ता है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वह शो के दौरान लेट पहुंचते हैं और जल्दी निकल जाते हैं और यह बात मैनेजमेंट को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। हालांकि कुछ फैंस इस बात को ब्रॉक लैसनर से भी जोड़ेंगे क्योंकि वह शो में काफी कम नजर आते हैं लेकिन जब एक नया रैसलर ऐसा काम करे तो मैनेजमेंट बिल्कुल भी खुश नहीं होता है।

WWE की खबरें, अफवाहें, फीचर और स्लाइड्स पढ़ने के लिए क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 10 Nov 2018, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...