Create
Notifications

WWE न्यूज: इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के बैकस्टेज में ब्रॉन स्ट्रोमैन के आने की वजह सामने आई

Enter caption
PANKAJ

इस हफ्ते स्मैकडाउऩ के बैकस्टेज में कई दिग्गज अंडरटेकर ,मैक्कूल, मार्क हेनरी मौजूद थे।इसमें एक और सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन भी स्मैकडाउन के बैकस्टेज में मौजूद थे।केज साइट शीट्स ने इस बात का खुलासा किया है कि वो यहां इसलिए मौजूद थे कि वो अपने एल्बो को चैक करा पाएं। क्योंकि टीएलसी के लिए वो फिट होना चाहते है।

पिछले महीने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एल्बो इंजरी आ गई थी। लेकिन वो रॉ में आ रहे थे। लेकिन बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने जब उन पर हमला किया तो ये इंजरी ज्यादा हो गई थी। पहले ये कहा जा रहा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन टीएलसी पीपीवी के लिए फिट नहीं हो पाएंगे। और उनका मैच पहले बैरन कॉर्बिन के साथ रखा गया था। अब इस प्लान को ऐसे ही रख दिया गया है। क्योंकि स्ट्रोमैन टीएलसी में नजर आएंगे।

स्ट्रोमैन पिछले हफ्ते रॉ में भी नजर आए थे। उन्होंने बैरन कॉर्बिन के लिए एक प्रोमो दिा था। सर्जरी के दौरान हॉस्पिटल से प्रोमो उन्होंने दिया था। उन्होंने टीएलसी के लिए बैरन कॉर्बिन को चुनौती दी थी। सर्वाइवर सीरीज में जीत के बाद अब एक और शॉ ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मिल गया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन स्मैकडाउन के बैकस्टेज में इस हफ्ते मौजूद थे। हालांकि वो वहां क्यों आए थे इसका पता नहीं है लेकिन ये समझा जा रहा है कि वो अपने एल्बो को चैक कराने के लिए आए थे। क्योंकि अब टीएलसी को ज्यादा समय नहीं रह गया है। और स्ट्रोमैन का मुकाबला बैरन कॉर्बिन के साथ तय किया गया है। टीएलसी में बैरन कॉर्बिन के लिए बहुत कुछ दांव में लगा है। अगर वो स्ट्रोमैन को हरा देते है तो फिर वो जनरल मैनेजर बन जाएंगे। स्टेैफनी मैकमैहन ने उनसे इस बात के लिए कहा है।

16 दिसंबर को टीएलसी पीपीवी का आयोजन होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन का जबरदस्त मुकाबला यहां बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। अफवाहें ये भी सामने आ रही है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अब लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। रॉयल रंबल में इन दोनों के बीच मुकाबला होगा।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...