Create

WWE न्यूज: TLC से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया लुक सामने आया

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले कुछ हफ्तों से WWE से बाहर चल रहे है। उनके एल्बो में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने सर्जरी कराई। टीएलसी में उनका मुकाबला एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। हालांकि अभी तक स्ट्रोमैन की वापसी नहीं हुई है। लेकिन फिर भी शिड्यूल किया गया है। इस मैच में स्टेफनी मैकमैहन ने शर्त भी पहले ही रख दी थी। अगर बैरन कॉर्बिन ये मैच जीत जाते है तो वो परमानेंट जनरल मैनेजर रॉ के बन जाएंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन अभी भी टीएलसी में वापसी के लिए फाइट कर रहे है। हालांकि स्ट्रोमैन के लिए बैकअप प्लान क्या है ये किसी को नहीं पता। स्ट्रोमैन वापसी की पूरी तैयारी में लगे हुए है। उन्होंने अपने लुक का वीडियो भी फैंस के सामने रखा।

दो हफ्ते पहले स्ट्रोमैन की एल्बो सर्जरी हुई है। पिछले महीने ही उनके चोट लग गई थी। लेकिन बाद में बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन ने खतरनाक अटैक कर दिया था। जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए जाना ही पड़ा था। इसके बाद रॉ में सर्जरी के दौरान ही हॉस्पिटल से स्ट्रोमैन ने प्रोमो दिया था। बैरन कॉर्बिन को उन्होंने धमकी दी थी। और वापसी की बात भी कही थी। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि वो इसलिए ज्यादा टाइम लेंगे क्योंकि डॉक्टर ने उन्हें मना किया है।

बैरन कॉर्बिन और स्ट्रोमैन की फ्यूड तब शुरू हुई थी जब क्राउन ज्वैल में पीछे से स्ट्रोमैन के ऊपर बैरन ने हमला कर दिया था। नतीजा ये था कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को लैसनर ने हरा दिया था।

WWE टीएलसी के लिए तैयार होने की वीडियो फैंस के लिए स्ट्रोमैन ने साझा की है। नाई की दुकान में वो गए थे, जहां से ये वीडियो उन्होंने शेयर किया।

हालांकि टीएलसी के लिए सबसे बड़ा सवाल अभी भी ये बना हुआ है कि स्ट्रोमैन परफॉर्म करेंगे या नहीं। क्योंकि उनके बैकअप प्लान के बारे में भी अभी कुछ नहीं पता है। वैसे अफवाहें ये भी सामने आ रही है कि इसके बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्ट्रोमैन लैसनर को चुनौती पेश करेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment