COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन के यूनिवर्सल चैंपियन ना बनाने की वजह सामने आई

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.62K   //    08 Nov 2018, 20:01 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

क्राउन ज्वैल में ब्रॉक लैसनर के फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनते ही पूरी दुनिया चौंक गई थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उनका मुकाबला था। फैंस ने इस बार सोचा था कि स्ट्रोमैन ये टाइटल अपने नाम कर लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

PWInsider's के माइक जॉनसन ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल टाइटल क्यों नहीं दिया गया।

क्राउन ज्वैल में मैच शुरू होते ही रॉ एक्टिंग जनलर मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने पीछे से स्ट्रोमैन पर हमला कर दिया था। जिसका फायदा उठाकर लैसनर ने पांच F-5 मारकर ये मैच जीत लिया। रोमन रेंस ने कुछ दिन पहले बीमारी के कारण अपनी चैंपियनशिप छोड़ दी थी। जिस वजह से ये मैच स्ट्रोमैन और लैसनर के बीच हुआ था।

जॉनसन ने कहा कि बैकस्टेज में कई लोगों ने ये बताया कि शो के लिए स्ट्रोमैन क्यों देर में आए और सबसे पहले चले गए। जो WWE मैनेजमेंट को गलत लगा। जॉनसन ने कहा,"कई लोगों के मुंह से मैंने ये सुना कई बार स्ट्रोमैन लॉकर रूम में कई गलतियां कर चुके है। वो गलत भावना भी जता चुके है। WWE उन्हें पुश देने के लिए तैयार है लेकिन चैंपियन के तौर पर नहीं देखना चाहती। जब भी कंपनी उनके बारे में कुछ अच्छा सोचती है तो वो कुछ बैकस्टेज में ऐसा कर देते है जिससे कंपनी अपने पांव पीछे खींच ले लेती है।

हालांकि लैसनर को अभी चैंपियन बना दिया गया है। सवाल ये है कि कब तक लैसनर चैंपियन रहेंगे। लैसनर हमेशा रॉ में नहीं आते है। तो स्ट्रोमैन का ये वक्त सही है। उन्हें फैंस द्वारा चीयर भी किया जा रहा है। सर्वाइवर सीरीज़ का हिस्सा भी स्ट्रोमैन रहेंगे। स्ट्रोमैन चोटिल भी है। तो अभी लैसनर को आना ही पड़ेगा। लेकिन स्ट्रोमैन के सही होते ही फिर उन्हें मौका मिल सकता है। फैंस ये ही चाहते है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...