Create

WWE में Braun Strowman के फ्यूचर प्लान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, Roman Reigns की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

braun strowman future plan wwe
ब्रॉन स्ट्रोमैन के WWE में फ्यूचर प्लान सामने आए

Braun Strowman: WWE Raw के हालिया एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने वापसी की और एकसाथ कई सुपरस्टार्स पर अटैक कर पूरे रोस्टर को सचेत कर दिया है। स्ट्रोमैन को उनके वापसी सैगमेंट में बहुत मजबूत दिखाया गया और अब PWInsider की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि द मॉन्स्टर अमंग मैन, स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के फुल-टाइम मेंबर के रूप में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

काफी फैंस स्ट्रोमैन को वापस देख गदगद महसूस कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि वो ब्लू ब्रांड के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनने वाले हैं। PWInsider की रिपोर्ट में कहा गया:

"ब्रॉन स्ट्रोमैन, SmackDown में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे और यहां उन्हें एक टॉप बेबीफेस के तौर पर दिखाया जाएगा।"

क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE SmackDown में रोमन रेंस के साथ दुश्मनी को दोबारा शुरू कर पाएंगे?

ब्रॉन स्ट्रोमैन के SmackDown में आने से कई दिलचस्प स्टोरीलाइंस के शुरू होने के दरवाजे खुल जाएंगे। वो रोमन रेंस के पूर्व दुश्मन रहे हैं और अगर उन्हें ब्लू ब्रांड में बेबीफेस के तौर पर दिखाया गया तो जरूर उनकी ट्राइबल चीफ के खिलाफ फ्यूड धमाकेदार रह सकती है।

द मॉन्स्टर अमंग मेन को रेंस के अभी तक के सबसे कठिन प्रतिद्वंदियों में से एक माना जाता है क्योंकि उनकी स्टोरीलाइन में कई यादगार मोमेंट्स देखने को मिले और कई धमाकेदार मैच भी हुए। आपको बता दें कि ट्राइबल चीफ ने अभी तक अपने रास्ते में आए हर एक चैलेंजर को मात दी है और उनके कैरेक्टर के रुतबे को बनाए रखने के लिए उन्हें स्ट्रोमैन जैसे टॉप टाइटल कंटेंडर्स की जरूरत है।

ब्रॉन एक बहुत लंबे और तगड़े सुपरस्टार हैं और उनकी धमाकेदार वापसी के बाद उनका भविष्य में ट्राइबल चीफ के खिलाफ आना लगभग तय है और WWE Raw में वापसी के बाद उन्होंने कहा था कि:

"जो चीज़ें आपको जानने की जरूरत है, वो मैं आपको बताता रहूंगा। सभी मॉन्स्टर्स का मॉन्स्टर वापस आ गया है, इसलिए अब यहां कोई भी सुरक्षित नहीं रहेगा। मैं आप सभी से इस हफ्ते SmackDown में मिलूंगा।"
"I will see you all this Friday night on #SmackDown!"What's next for Braun Strowman?!#WWERaw https://t.co/DVGvKqx67H

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment