COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन का सफलतापूर्वक हुआ ऑपरेशन, रिंग में वापसी का काउंटडाउन शुरू

SENIOR ANALYST
न्यूज़
6.03K   //    28 Nov 2018, 14:08 IST

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल ब्रॉन स्ट्रोमैन की सर्जरी सोमवार को बर्मिंघम में हुई। अब खबर सामने आई है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की एल्बो की सर्जरी सफलतापूर्वक संपन्न हो गई है। ये फैंस के लिए काफी खुशी की बात है।

पिछले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन ने बुरी तरह स्ट्रोमैन को पीटा था। स्ट्रोमैन के ऑर्म को तीनों ने बुरी तरह पटक दिया। स्टील स्टेप पर भी उन्हें धकेल दिया। हालांकि थोड़ा सर्जरी वो करा चुके थे। लेकिन उन्हें लगातार दर्द हो रहा था। उन्हें इसका बाद ज्यादा नुकसान हो गया था।

फैंस के लिए हालांकि ये बुरी खबर है कि उनका टीेएलसी पीपीवी में आना मुश्किल है। क्योंकि किसी भी सर्जरी से सही होने में कम से कम चार हफ्ते तो लग ही जाते है। 16 दिसंबर को टीएलसी पीपीवी का आयोजन होगा। हालांकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन आना उनका लगभग मुश्किल ही है। ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला बैरन कॉर्बिन के साथ तय किया गया है। इस मैच में कई शर्त भी जोड़ी गई है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की सर्जरी अच्छे से हो गई है। अब वो जल्द से जल्द इसे रिकवर करेंगे। कंपनी चाहती है कि वो चार हफ्ते से पहले ही वापस आ जाएं। टीएलसी में वो नहीं रहेंगे तो फिर फैंस का मजा किरकिरा हो जाएगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय सबसे बड़े सुपरस्टार है। रोमन रेंस के बाहर होने के बाद उनके ऊपर जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है। अगर ज्यादा समय के लिए वो बाहर गए तो फिर रॉयल रंबल के वक्त तक वो आ जाएंगे और फिर लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौोती पेश करेंगे। लेकिन इतना लंबा गैप कंपनी के लिए फायदेमंद नहीं होगा। कंपनी चाहेगी की वो जल्द से जल्द आकर रिंग में परफॉर्म करें। लैसनर भी हमेशा रॉ में नहीं आते है। पूरी जिम्मेदारी स्ट्रोमैन पर है। कंपनी को उनके जाने से काफी नुकसान होगा।

WWE की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...