Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट ने हॉल ऑफ फेम स्पीच के दौरान हुए हमले को लेकर दिया बड़ा बयान

  • ब्रेट हार्ट पर एक फैन ने किया था हमला।
vishal patel
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:46 IST

इंटरव्यू के दौरान ब्रेट हार्ट पर एक फैन द्वारा किया गया हमला
इंटरव्यू के दौरान ब्रेट हार्ट पर एक फैन द्वारा किया गया हमला

ब्रेट हार्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई सारे विषयों पर बात की।  डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में ब्रेट हार्ट के साथ एक अजीब हादसा हुआ, जब उन पर एक फैन ने हमला कर दिया था। उस हादसे के दौरान ब्रेट हार्ट का ध्यान सिर्फ उनके पूर्व टैग टीम पार्टनर जिम नाइडहार्ट को सम्मानित करने पर था।

हार्ट फाउंडेशन ब्रेट हार्ट और टैग टीम पार्टनर जिम नाइडहार्ट को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। नटालिया और बेथ फीनिक्स के साथ रेसलमेनिया में हार्ट भी दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें- AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने WWE वापसी को लेकर कही बड़ी बात

2019 की WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी का सबसे ज्यादा चौंकाने वाला पल तब आया जब एक फैन ने रेलिंग से कूदकर ब्रेट हार्ट को पकड़कर नीचे गिरा दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान ब्रेट हार्ट ने सेरेमनी में घटना के दौरान उनके दिमाग में जो चल रहा था वह बताया।

ब्रेट हार्ट ने कहा,"मैं अपने दोस्त को सम्मानित करने और अपनी उपलब्धियों के बारे में एक साथ बोलने के लिए एक सही उद्देश्य के साथ हॉल ऑफ फेम में आया था, और मैं उस समय किसी को नीचा दिखाने की कोशिश नहीं कर रहा था। जैसे ही मुझपर हमला हुआ मेरा पूरा ध्यान अपने भाषण को खत्म करने पर था और मैं यह कहना चाहता था कि मुझे खुशी है कि मैंने स्टार जिम नाइडहार्ट के साथ काम किया"

पूर्व WWE चैंपियन ब्रेट हार्ट ने डबल और नथिंग पीपीवी में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप को फैंस के सामने प्रस्तुत किया था। इस समय कोई नहीं बता सकता कि हार्ट भविष्य में AEW के लिए दिखाई देंगे या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 12 Jul 2019, 19:20 IST
Advertisement
Fetching more content...