Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन केन वैलासकेज के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट सामने आया

  • WWE यूनिवर्स ने केन वैलासकेज को पिछले साल 2019 सऊदी अरब के इवेंट में देखा गया था।
न्यूज़
Modified 21 Feb 2020, 15:00 IST

केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर
केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर

केन वैलासकेज और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी UFC के दिनों से हैं। WWE में केन वैलासकेज ने एंट्री तो मारी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। WWE यूनिवर्स ने केन वैलासकेज को पिछले साल 2019 सऊदी अरब के इवेंट में देखा गया था। उस दौरान ब्रॉक लैसनर ने अपने दुश्मन को हराकर सारा हिसाब बराबर कर दिया था। उसके बाद से केन को लाइव टीवी पर नहीं देखा गया जबकि उन्हें कंपनी लाइव इवेंट्स में एक मौका दिया था।

ये भी पढ़ें-WWE को लगा बड़ा झटका, 6 फुट 2 इंच के दिग्गज सुपरस्टार को लगी चोट को लेकर बुरी खबर सामने आई

अब रेसलिंगइन की रिपोर्ट के मुताबिक केन वैलासकेज को WWE परफॉर्मेंस सेंटर में देखा गया और वो वहां लगभग 2 हफ्तों तक वहां काम करते रहेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में केन वैलासकेज ने रे मिस्टीरियो के साथ दस्तक दी थी और ब्रॉक लैसनर पर अटैक किया था। जिसके बाद ये कयास लगाया गया था कि दोनों की कहानी काफी अच्छी रहेगी लेकिन ऐसा कुछ भी फैंस को देखने को नहीं मिला।

हाल ही में टॉम कोलोहू ने बताया था कि WWE का केन वैसालकेज पर से थोड़ा भरोसा उठ गया है। रॉयल रंबल 2020 में केन वैलासेकज को शामिल किया जा रहा था लेकिन अंतिम पलों में उनको वहां से हटा दिया गया था।

रेसलिंगइन का कहाना है कि केन वैलासकेज पूरा तरह से फिट हैं और खुद को आने वाले मुकाबलों के लिए तैयार कर रहे हैं। हालांकि अभी तय नहीं है कि केन वैलासकेज का मैच किसके खिलाफ होने वाला है। खैर, अब देखना होगा कि रॉ या स्मैकडाउन में केन वैसालकेज वापसी करते हैं या फिर किसी पड़े पीपीवी में।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 21 Feb 2020, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...