Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर की कंपनी के साथ हुई नई डील के बारे में पूरी जानकारी

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
996   //    08 Nov 2018, 15:31 IST

ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन
ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन

हाल ही में हुए क्राउन ज्वेल मैच के बाद इसके आगे क्या होगा ये सभी के दिमाग में चल रहा है। इसके लिए डेव मैल्टजर के पास एक नई रिपोर्ट है जो ब्रॉक लैसनर की कंपनी से हुई नई डील के बारे में भी बताती है।

कंपनी के ब्रॉक लैसनर को दोबारा यूनिवर्सल चैंपियन बनाने के फैसले पर जिन दो चीज़ों ने प्रभाव डाला वो सऊदी अरब का कैश और उसके साथ हुई डील और विंस मैकमैहन का रोमन रेन्स की कमी को पूरी करने का प्लान।

इससे पहले की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया था कि, "ब्रॉक को केवल क्राउन ज्वेल के लिए आबंधित किया गया है लेकिन इसके बाद अचानक रोमन रेन्स के यूनिवर्सल टाइटल छोड़ देने के कारण विंस मैकमेहन को ब्रॉक लैसनर के साथ दोबारा करार करना पड़ा और इस करार को सीक्रेट रखा गया था। ब्रॉक इस डील के लिए तैयार हो गए और रिपोर्ट के मुताबिक ब्रॉक लैसनर की डील कम से कम अप्रैल 2019 के रैसलमेनिया तक रह सकती है।

क्या पॉल हेमन के क्लाइंट ब्रॉक लैसनर लम्बे समय तक चैंपियन बने रहेंगे? इस बात का डेव की रिपोर्ट में कोई ज़िक्र नहीं है लेकिन ये इस बात के बारे में सोचने का कोई ठोस सबूत नहीं देता। देखा जाए तो विंस मैकमेहन ने ब्रॉक लैसनर को कभी चैलेंजर की तरह बुक नहीं किया है और फ़िलहाल वो यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन से फ्यूड कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉन स्ट्रोमैन फ़िलहाल इंजरी से जूझ रहे हैं और जब तक वो ठीक नहीं होते तब तक कंपनी को फेस के लिए ब्रॉक लैसनर के अलावा कोई रैसलर नज़र नहीं आ रहा है।

लैसनर का UFC में भी बेहतरीन भविष्य हो सकता है और WWE में वापसी से पहले जब वो हैवीवेट चैंपियन के लिए डेनियल से भिड़ने वाले थे तब उन्हें UFC ने सस्पेंड कर दिया था और उनका ये सस्पेंशन जनवरी 2019 में खत्म होने वाला था लेकिन डेनियल के प्लान के अनुसार वो अपने 40वें जन्मदिन में रिटायर हो जाएंगे। यदि ऐसा होता है तो ब्रॉक का UFC करियर थोड़ा खतरे में पड़ सकता है। हालांकि लैसनर के नए कॉन्ट्रैक्ट में कंपनी ने उन्हें UFC में भी लड़ने की इजाजत दी है। इस तरह ये लगता है कि द बीस्ट, सर्वाइवर सीरीज और रॉयल रंबल के बाद भी कंपनी से जुड़े रहेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...