Create
Notifications

WWE में Ronda Rousey के अगले चैलेंजर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, Raw Superstar से होगा मुकाबला?

Hell In A Cell में कौन करेगा रोंडा को चैलेंज?
Hell In A Cell में कौन करेगा रोंडा को चैलेंज?
Neeraj

WWE हैल इन ए सेल (Hell in a Cell) में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) को चैलेंज करने के लिए रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को चुना जा सकता है। साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) के वॉकआउट ने कंपनी के पास बेहद कम विकल्प छोड़े हैं। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को हराकर स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन बनने वाली राउजी को बैंक्स से चुनौती मिलने की उम्मीद थी।

डेव मेल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक SmackDown में ऐसी महिला रेसलर्स नहीं हैं जो राउजी का सामना कर सकें और यही कारण है कि अब कंपनी RAW से चैलेंजर लाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने नटालिया और शायना बैजलर को भी संभावित चैलेंजर बताया है।

उन्होंने कहा, सबसे अहम होगा राउजी की नई विपक्षी कौन हैं। यदि नेओमी या साशा बैंक्स की वापसी हो जाती है या फिर वे रिया रिप्ली को भेजते हैं तो मामला ठीक है अन्यथा कंपनी के पास नटालिया और शायना बैजलर के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं है। नटालिया और राउजी अच्छी दोस्त हैं और दोनों एक अच्छा मैच दे सकती हैं। राउजी के पहले रन में दोनों के बीच मैच हुआ था। इसके अलावा राउजी vs शायना बैजलर भी फैंस के लिए ड्रीम मैच से कम नहीं होगा।"

पूर्व चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने एंड्राडे से शादी करने के लिए लिया है WWE से ब्रेक

राउजी की पूर्व राइवल शार्लेट फ्लेयर को आखिरी बार WWE रिंग में WrestleMania Backlash के दौरान देखा गया था। उन्हें रोंडा राउजी के खिलाफ अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। इसके बाद से ही वह कंपनी से ब्रेक पर चली गई हैं और इस बीच उन्होंने यह भी बता दिया है कि वह एंड्राडे के साथ शादी करने वाली हैं। WWE में साथ काम करते हुए दोनों ने डेटिंग शुरू की थी और फिर 2020 की शुरुआत में उन्होंने सगाई कर ली थी।

भले ही एंड्राडे को WWE से रिलीज कर दिया गया है और उन्होंने AEW के रूप में नया घर तलाश भी लिया है, लेकिन फ्लेयर आज भी WWE का अहम हिस्सा हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...