WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns से जुड़े प्लान्स में बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए हो सकता है बदलाव, क्या रहेंगी संभावनाएं?

..
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर कंपनी बड़ी चीज़ें ही प्लान करना चाहेंगी
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर कंपनी बड़ी चीज़ें ही प्लान करना चाहेंगी

Roman Reigns: मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में लंबे समय बाद वापसी की थी। शो की शुरुआत में रोमन और उनके पुराने दुश्मन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का सामना रिंग में हुआ था। ऑर्टन ने ब्लू ब्रांड को ट्राइबल चीफ और उनके साथियों से बदला लेने के लिए ही जॉइन किया था।

पहले आई कई रिपोर्ट्स की मानें, तो Royal Rumble 2024 वह इवेंट होगा जहां से संभावित तौर पर कोडी रोड्स और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन की शुरुआत फिर से होगी। कई लोगों का मानना है कि कोडी इस बार अपनी स्टोरी को पूरा करने में सफल होंगे और कंपनी में पहली वर्ल्ड चैंपियनशिप को अपने नाम करेंगे।

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बने 1205 दिन हो चुके हैं। अब वो हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन के वर्ल्ड चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड (1474 दिन) से मात्र 270 दिन पीछे हैं। अगर हेड ऑफ द टेबल को यह उपलब्धि हासिल करनी है, तो उन्हें WrestleMania 40 में टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन करना होगा।

कोडी को दोबारा रोमन के खिलाफ WrestleMania में हारने के लिए बुक करना गलती होगी। अगर कोडी रोड्स के अलावा कोई और रोमन को शो ऑफ द शोज़ में चैलेंज करें, तो ट्राइबल चीफ संभवतः हल्क के रिकॉर्ड को भी अपने नाम कर सकते हैं। अगर यह होता है तब केवल एक ही नाम जो सबसे बढ़िया विकल्प हो सकते हैं, वो 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन हैं।

youtube-cover

WWE SmackDown के स्पेशल एपिसोड में Roman Reigns को चैलेंज करने के लिए होगा बड़ा ट्रिपल थ्रेट मैच

हालिया SmackDown में एलए नाइट और एजे स्टाइल्स ने मेन इवेंट में हुए बवाल से अपने इरादे जाहिर कर दिए थे कि वो भी रोमन को चैंपियनशिप मैच में चुनौती देना चाहते हैं। 22 दिसंबर के SmackDown को पहले ही रिकॉर्ड कर लिया गया था। कुछ खबरों में बताया गया है कि साल 2024 का पहला ब्लू ब्रांड शो New Year's Revolution एपिसोड होगा, जहां एजे स्टाइल्स, एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा। मैच के विनर को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने का मौका मिलेगा।

youtube-cover

अभी भी कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि WrestleMania 40 की नाईट 2 को मेन इवेंट करने के लिए रोमन vs कोडी मैच ही WWE की पहली पसंद है।