WWE में Roman Reigns का अगला प्रतिद्वंदी बनने के लिए तीन Supertars के बीच होगा बड़ा मैच, SmackDown में मचेगा धमाल?

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: 15 दिसंबर को हुए WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने वापसी की थी। अब 22 दिसंबर को हुए ब्लू ब्रांड शो में जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) ने रोमन के नए प्रतिद्वंदी के चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

लगभग 3 महीने पहले ब्लडलाइन ने पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स पर बैकस्टेज जबरदस्त हमला कर दिया था, जिसके कारण उन्होंने हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था। हाल ही में हुए SmackDown के एपिसोड में उन्होंने वापसी की थी। उन्होंने रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट को ब्लडलाइन के हमले से बचाया और ट्राइबल चीफ को फिनॉमिनल फोरआर्म मारकर धराशाई कर दिया था। हालांकि, स्टाइल्स ने थोड़ी देर बाद सभी को चौंकाते हुए एलए नाइट पर हमला करके लगभग दो साल बाद हील टर्न किया था।

22 दिसंबर को होने वाले SmackDown को पहले ही रिकॉर्ड कर लिया गया है। इसमें एजे स्टाइल्स ने नाइट पर किए गए हमले का कारण बताते हुए कहा कि Fastlane 2023 में ब्लडलाइन के खिलाफ जॉन सीना के साथ हुए मैच में उनकी जगह एलए ने ले ली थी। यह बात उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। इसके बाद रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट ने इस सैगमेंट में दखल दिया।

सभी के बीच बढ़ती बहस को देखते हुए SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने ऐलान किया कि साल 2024 का पहला ब्लू ब्रांड शो New Year's Revolution इवेंट होगा, जहां एजे स्टाइल्स, एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन ट्रिपल थ्रेट मैच में एक दूसरे से भिड़ेंगे। इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस को चुनौती देने का मौका मिलेगा।

शो की कुछ झलकियां
शो की कुछ झलकियां

Randy Orton ने The Bloodline से बदला लेने के लिए WWE SmackDown को जॉइन किया था

रैंडी ऑर्टन ने वापसी के बाद जिस तरह से SmackDown को जॉइन किया था उससे सभी का यह मानना था कि रोमन रेंस को वाइपर ही चुनौती देंगे। हालांकि, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के दावों को भी कम नहीं आंका जा सकता है। दोनों की भी लंबे समय से ब्लडलाइन से दुश्मनी चल रही थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन New Year's Revolution SmackDown में जीत दर्ज करके ट्राइबल चीफ को Royal Rumble 2024 में चुनौती देगा?

चेतावनी: आगामी SmackDown (22 दिसंबर) का एपिसोड प्री-टेप किया गया है, जिसके कुछ नतीजे/सैगमेंट्स सामने आए हैं