Create

WWE Superstar Seth Rollins द्वारा दिए धमकी के बाद Vince McMahon ने दिया बहुत बड़ा ऑर्डर

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते रॉ के शो को हाइजैक करने की धमकी दी है
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते रॉ के शो को हाइजैक करने की धमकी दी है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने पिछले हफ्ते WWE Raw में मिली हार के बाद बहुत बड़ी धमकी दी थी और उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें रेसलमेनिया (WrestleMania) में जगह नहीं मिलती है तो वो इस हफ्ते Raw का एपिसोड होने नहीं देंगे। अब विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने सैथ की इस धमकी पर प्रतिक्रिया देते हुए सैथ को उनके ऑफिस में आने का बड़ा ऑर्डर दिया है।

सैथ रॉलिंस को पिछले कुछ हफ्तों में WrestleMania में जगह बनाने के कई मौके मिल चुके हैं लेकिन सैथ ने उन्हें दिए मौकों को गंवा दिया था। बता दें, सैथ रॉलिंस ने टैग टीम मैचों में कम्पीट करने से लेकर टॉक शो और ड्रीम मैचों को हाइजैक करने जैसी कई चीज़ें कर चुके हैं। हालांकि, सैथ रॉलिंस का इनमें से कोई भी प्लान सफल नहीं हो पाया था। यही कारण है कि सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते Raw को हाइजैक करने की धमकी दी है।

HAHAHAHAHAHHAAHAHHAHAHA! OF COURSE!! 😂😂 https://t.co/19VtmYrfJE

सैथ की इस धमकी के बाद विंस मैकमैहन ने अब सैथ को मैसेज भेजते हुए सोमवार की सुबह 9 बजे उनके ऑफिस आने को कहा है। सैथ ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए ऑफिस में आने के लिए हामी भर दी है। इस ट्वीट पर जल्द ही WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए सैथ रॉलिंस को Kitchener में होने वाले लाइव इवेंट में आने का निमंत्रण दे दिया ताकि वो दोनों इस बारे में बात कर सके। सैथ ने भी जल्द ही उनका निमंत्रण स्वीकार कर लिया।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को अभी तक WrestleMania 38 में जगह नहीं दी गई है

भले ही सैथ रॉलिंस अभी तक WrestleMania में शामिल होने के कई मौके गंवा चुके हैं लेकिन उनका इस साल WrestleMania में मैच लड़ना लगभग तय है। रिपोर्ट्स की माने तो सैथ रॉलिंस इस इवेंट में कोडी रोड्स का सामना करने वाले हैं और बता दें, हाल ही में कोडी रोड्स के WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की भी अफवाह सामने आई थी।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते सैथ रॉलिंस की विंस मैकमैहन के साथ मीटिंग WrestleMania में उनका मैच बुक करने में अहम भूमिका निभाने वाली है। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि इस मीटिंग से क्या निकलकर सामने आने वाला है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...