Create
Notifications

WWE चैंपियन बिग ई ने Raw के मेन इवेंट में 24 साल के सुपरस्टार को हराया, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को भी किया धराशाई

WWE Raw के मेन इवेंट में मचा बवाल
WWE Raw के मेन इवेंट में मचा बवाल
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 के बाद रॉ (Raw) का एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में बिग ई (Big E) ने ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की। रोमन रेंस (Roman Reigns) से हार मिलने के बाद बिग ई काफी गुस्से में नजर आए। ऑस्टिन थ्योरी को बिग ई ने पहले हराया और इसके बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के ऊपर भी अटैक कर दिया। केविन ओवेंस भी रिंगसाइड में मौजूद थे लेकिन वो बच निकले।

WWE चैंपियन बिग ई ने सैथ रॉलिंस की हालत खराब की

दरअसल 24 साल के ऑस्टिन थ्योरी के लिए ये शो अच्छा रहा। Survivor Series में विंस मैकमैहन जिस ऐग को लाए थे वो चोरी हो गया था। विंस मैकमैहन इस बात से काफी गुस्से में नजर आए। विंस ने रेड ब्रांड में ऐलान किया कि जो भी मुजरिम को लेकर आएगा उन्हें बिग ई के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा।

शो के दौरान ही पता चला कि ये ऐग ऑस्टिन थ्योरी ले गए थे। थ्योरी ने इस ऐग को विंस मैकमैहन को दिया और सेल्फी ली। विंस ने इसके बाद ऑस्टिन को बिग ई के खिलाफ टाइटल मैच दे दिया। मेन इवेंट में अच्छा मैच ऑस्टिन थ्योरी और बिग ई के बीच देखने को मिला। इस मैच को देखने के लिए रिंगसाइड में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस भी बैठे थे।

बिग ई ने ज्यादा मौका ऑस्टिन थ्योरी को नहीं दिया। मैच का अंत भी काफी रोचक रहा। थ्योरी को जब बिग ई अपना फिनिशिंग मूव देने जा रहे थे तब रॉलिंस ने रोप्स के जरिए उनके पांव में मार दी। बिग ई रिंग के अंदर लड़खड़ा गए। थ्योरी ने इसके बाद अपना मूव लगा दिया। थ्योरी इसके बाद बिग ई को पिन नहीं कर पाए क्योंकि रॉलिंस और ओवेंस ने उनका ध्यान भटका दिया।

इसका पूरा फायदा अंत में बिग ई ने उठाया। बिग ई ने थ्योरी को बिग एंडिंग लगाकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। बिग ई ने इसके बाद रिंग में रॉलिंस को भी बिग एंडिंग लगा दिया। केविन ओवेंस को भी बिग ई रिंग में लाए लेकिन वो दूसरी तरफ से निकल गए।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now