Create
Notifications

"मेरे लिए बहुत बड़ा मैच होगा"-Day 1 में 3 दिग्गजों के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने से पहले बिग ई ने दिया बयान

WWE चैंपियन बिग ई ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE चैंपियन बिग ई ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

डे 1 (Day 1) पीपीवी में कुछ दिन बाद बिग ई (Big E) अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। बिग ई ने इस बड़े मैच को लेकर अपनी फैंस के सामने रखी। सितंबर में बिग ई ने WWE चैंपियनशिप जीती थी और तीसरी बार अब वो इसे डिफेंड करेंगे।

WWE Day 1 पीपीवी में बिग ई का होगा बहुत बड़ा मैच

बिग ई ने अंतिम बार कुछ हफ्ते पहले Raw में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। The JBoy Show को हाल ही में बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। Day 1 पीपीवी में होने वाले मैच को लेकर बिग ई ने कहा,

ये मेरे लिए बहुत बड़ा मैच होगा। ये फैटल 4वे मैच है और मेरे सभी प्रतिद्वंदी पहले वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। ये मेरा पहला वर्ल्ड चैंपियनशिप है। बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस टॉप के सुपरस्टार्स हैं। अपने क्राफ्ट को ये काफी अच्छे से समझते हैं। मेरे लिए ये मैच काफी महत्वपूर्ण होगा। मैं साल के पहले दिन की शुरूआत अच्छे से करना चाहता हूं।

youtube-cover

बिग ई को WWE चैंपियन के रूप में 100 दिन पूरे हो गए। अभी तक बिग ई का WWE चैंपियनशिप रन शानदार रहा है। फैंस भी काफी चीयर बिग ई को कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को Day 1 पीपीवी में डिफेंड कर लेंगे। इसका मतलब साफ है कि WWE ने उनके लिए कोई बड़ा प्लान तैयार किया होगा। वैसे इस मैच में अंतिम समय में कुछ भी हो सकता है। WWE द्वारा फैंस को बड़ा सरप्राइज भी दिया जा सकता है।

बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को साल के पहले दिन नहीं खोना चाहते होंगे। वैसे बिग ई के लिए टाइटल डिफेंड करना भी आसान नहीं होगा। सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले से उन्हें कड़ी चुनौती मिलेगी। बॉबी लैश्ले से यहां पर सभी को सावधान रहना होगा। MVP भी लैश्ले के साथ इस मैच में रहेंगे। MVP चतुराई दिखाकर बॉबी लैश्ले को नया WWE चैंपियन बना सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...